undefined

महिला की हत्या करने वाला आरोपी राशिद दबोचा

शहर कोतवाली पुलिस ने कुष्ठ आश्रम से किया गिरफ्तार, आला कत्ल भी बरामद

महिला की हत्या करने वाला आरोपी राशिद दबोचा
X

मुजफ्फरनगर। शहर में घर में घुसकर महिला की गर्दन रेतकर नृशंस हत्या करने की सनसनीखेज वारदात में शामिल आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त अवैध असलहा और धारदार हथियार भी बरामद किया है। आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।


शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला खालापार में अंजुम पत्नी जावेद की बुधवार को घर में घुसकर हत्या कर दी गयी थी। महिला को पहले आरोपी ने गोली मारी और फिर धारदार हथियार से उसका गला काट दिया था। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस में हड़कम्प मच गया था। महिला का पति वारदात के समय फैक्ट्री में गया हुआ था और बच्चे खेलने तथा पढ़ने के लिए घर से बाहर थे। इस मामले में पुलिस ने तेजी से कार्यवाही की। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्रा ने बताया कि गत दिवस खालापार में महिला अंजुम की हत्या कर दी गई थी, इसमें मुकदमा दर्ज कर विवेचना चौकी प्रभारी रुड़की चुंगी उप निरीक्षक जितेन्द्र सिंह को सौंपी गयी थी। आज रुड़की चुंगी प्रभारी जितेंद्र सिंह के द्वारा सफलता प्राप्त करते हुए हत्या के मुकदमे में वांछित अभियुक्त राशिद पुत्र आरिफ निवासी रहमतनगर खालापार को कुष्ठ आश्रम के पास रुड़की रोड मुजफ्फरनगर से मय आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार किया गया हैं। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसको जेल भेज दिया गया। इस युवक की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक खालापार प्रवेश शर्मा की टीम का भी सहयोग रहा।


पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दक्षिणी खालापार निवासी जावेद फैक्ट्री में काम करता है। बुधवार को जब जावेद फैक्ट्री गया हुआ था तो 35 वर्षीय पत्नी अंजुम अकेली थी, जबकि बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। पुलिस के अनुसार सांय करीब 5 बजे एक युवक बुर्खानशी महिला के साथ जावेद के घर में दाखिल हुआ और थोड़ी देर में ही घर से बाहर निकल गया। युवक को घर में घुसते जावेद के बेटे ने देखा। घर में उसकी मां अंजुम कमरे में लहुलहुान पड़ी थी। पुलिस ने अधिकारिक रूप से हत्याकांड के कारणों का खुलासा नहीं किया है। लेकिन सूत्रों की माने तो मृतका अंजुम का आरोपी युवक राशिद के साथ करीब आठ माह से अवैध संबंध था। मृतका अंजुम राशिद को दुष्कर्म में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी तथा इस कार्रवाई से बचाने के एवज में हत्यारोपित राशिद से 7 लाख रुपये की मांग कर रही थी। जिससे परेशान होकर राशिद ने महिला की हत्या कर दी।


Next Story