undefined

कासमपुरा में फर्टिलाईजर फैक्ट्री से चोरों ने रात में चुराया इन्वर्टर-बैट्रा, लाखों का नुकसान

बायो फर्टिलाईजर फैक्ट्री की दीवारों पर सीढी लगाकर चोरों ने फैक्ट्री से कीमती सामान को चुरा लिया। फैक्ट्री मालिक की सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस ने घटना की जांच की तथा शीघ्र घटना के खुलासे का आश्वासन दिया है।

कासमपुरा में फर्टिलाईजर फैक्ट्री से चोरों ने रात में चुराया इन्वर्टर-बैट्रा,  लाखों का नुकसान
X

मोरना। बायो फर्टिलाईजर फैक्ट्री की दीवारों पर सीढी लगाकर चोरों ने फैक्ट्री से कीमती सामान को चुरा लिया। फैक्ट्री मालिक की सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस ने घटना की जांच की तथा शीघ्र घटना के खुलासे का आश्वासन दिया है।

भोपा थाना क्षेत्र के ग्राम कासमपुरा स्थित क्रिस्टल एग्रो कैमिकल एण्ड फर्टिलाईजर नामक फैक्ट्री में चोरी की घटना से सनसनी फैल गई। फैक्ट्री के मालिक कादीपुर निवासी मनीष चौधरी ने बताया कि फैक्ट्री में दो चौकीदार तैनात हैं। मंगलवार की सुबह ड्यूटी बदलने पर चौकीदार शोकिन्द्र ने फैक्ट्री में चोरी हुए सामान को देखा। चोरों ने इन्वर्टर, बडा बैट्रा व लैब टैस्टिंग मशीन को चोरी कर लिया। फैक्ट्री की दीवार के दोनों ओर सीढी लगी हुई पाई गई। सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस ने घटना की जांच की तथा शीघ्र घटना के खुलासे का आश्वासन दिया। मनीष चौधरी ने बताया कि एक माह पूर्व चोरों ने जैनरेटर से कीमती सामान को चुराया था। मूल रूप से भोपा क्षेत्र के गांव कादीपुर निवासी मनीष चौधरी का वर्तमान में शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला रामपुरी में परिवार सहित रहते हैं। पिछले तीन दिन से स्वास्थ्य खराब होने के कारण कुसुम हास्पिटल में भर्ती प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी अपनी फैक्टरी में चोरी की जानकारी मिलने पर चिकित्सक की अनुमति लेकर मौके पर पहुंचे और पुलिस से तत्काल इस घटना का खुलासा करने को कहा है। इस दौरान समाजसेवी मनीष चौधरी के साथ अर्चक पुरोहित संघ के अध्यक्ष पंडित बृजबिहारी अत्रि, केपी चौधरी, नवीन कश्यप, हंसराज कश्यप, अवनीश चौधरी, सौरभ चौधरी, युवराज सक्षम चौधरी आदि भी मौके पर मौजूद रहे।

Next Story