undefined

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने अग्निवीर सेना भर्ती के लिए पधार रहे युवाओं का रेलवे स्टेशन परिसर में किया स्वागत

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने अग्निवीर सेना भर्ती के लिए पधार रहे युवाओं का रेलवे स्टेशन परिसर में  किया स्वागत
X

मुजफ्फरनगर। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों द्वारा नगर में अग्निवीर सेना भर्ती के लिए पधार रहे युवाओं का रेलवे स्टेशन परिसर में स्वागत एव उत्साह वर्धन किया गया,एव समस्त युवाओं को शहर के जनप्रतिनिधियों व गणमान्यो द्वारा जो खान पान व ठहरने की समुचित व्यवस्था की गई है वहां पर आसानी से पहुंचने के लिए उनकी मदद की गई।

जिला सयोजक सुनील तायल व सह सयोजक आशीष तोमर ने कहा की अग्नि वीर सेना भर्ती का सबसे पहले सौभाग्य मुजफ्फरनगर को मिला है ।जिसमें जनपद का हर एक व्यक्ति अपना पूर्ण सहयोग प्रदान कर रहा है। मंडल संयोजक तरुण मित्तल,राजेश साहनी,सुशील गोयल ने कहा कि अग्निवीर सेना भर्ती में युवाओं का जो उत्साह देखते ही बन रहा है यह हमारे लिए गर्व की बात है।

इस अवसर पर भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सुनील तायल,सह संयोजक आशीष तोमर,मंडल संयोजक तरुण मित्तल,नई मंडी संयोजक राजेश साहनी,कूकड़ा मंडल सयोजक सुशील गोयल,एव बाजार सयोजक मणी तायल,नीतीश ऐरन,लोकेश बंसल,वासु गोयल,शिवकुमार सिंघल,अमित वर्मा,मीडिया प्रभारी अमन तायल, द्वारा अग्नि वीर युवाओं का स्वागत, सत्कार किया गया।

Next Story