undefined

जानलेवा हमले में घायल पंकज कश्यप एडवोकेट से मिलने जिला चिकित्सालय पहुंचे मनीष चौधरी

पुलिस नहीं कर रही कार्यवाही, कश्यप समाज ने दी मंडी थाने के घेराव की चेतावनी

जानलेवा हमले में घायल पंकज कश्यप एडवोकेट से मिलने जिला चिकित्सालय पहुंचे मनीष चौधरी
X

मुजफ्फरनगर। दिनांक 20 नवम्बर, 2022 को मंडी क्षेत्र में स्थित कश्यप छात्रावास में सुमित कश्यप नसीरपुर और अंकित कश्यप के नेतृत्व में कश्यप समाज की बैठक का आयोजन किया जा रहा था। बैठक में समाज के सभी सम्मानित नागरिक उपस्थित थे। इस दौरान बैठक में अचानक पहुंचे पांच-छह युवकों ने वहां उपस्थित पंकज कश्यप एडवोकेट पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गये। इस दौरान बैठक में उपस्थित समाज के गणमान्य नागरिकों ने बीच-बचाव कराया। इस दौरान हमलावर वहां से फरार हो गये। घायल पंकज कश्यप एडवोकेट को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि तहरीर दिये जाने के बावजूद भी नई मंडी पुलिस ने इस पर कोई कार्यवाही नहीं की।

आज इस मामले की जानकारी मिलने के बाद जानलेवा हमले में गम्भीर रूप से घायल हुए पंकज कश्यप एडवोकेट को देखने के लिये प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी अपनी टीम के साथ जिला चिकित्सालय पहुंचे और पंकज कश्यप एडवोकेट के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों से मिलकर उचित कार्यवाही कराने का भरोसा दिलाया। इस दौरान कश्यप समाज के नागरिकों ने चेतावनी दी कि यदि पुलिस ने इस सम्बन्ध में कार्यवाही नहीं की तो नई मंडी थाने का घेराव किया जायेगा। इस अवसर पर प्रमुख समाजसेवी मनीष चौधरी के साथ नवीन कश्यप, नरेश कश्यप एडवोकेट, जल सिंह फौजी, पुलकित कश्यप, अंजीम, हंसराज कश्यप, दुर्गेश कश्यप, मुन्नू कश्यप, सुरेन्द्र कश्यप आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

ज्ञातव्य है कि इससे पूर्व धनतेरस के दिन भी पंकज कश्यप एडवोकेट पर उनके घर पर ही जानलेवा हमला किया गया था, जिसमें वह बाल-बाल बच गये थे। 20 नवम्बर को हुए जानलेवा हमले के बाद पंकज कश्यप एडवोकेट ने नई मंडी थाने पर तहरीर देकर हमलावर सुमित कश्यप, अंकित कश्यप, सोनू कश्यप, कुलदीप कश्यप, सचिन कश्यप आदि के खिलाफ कार्यवाही की मांग की, किन्तु इस सम्बन्ध में आज तक भी कोई कार्यवाही नहीं हुई, जिसको लेकर कश्यप समाज में भारी रोष देखने को मिल रहा है। कश्यप समाज ने हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किये जाने की मांग की है।

Next Story