undefined

धर्मनगरी शुकतीर्थ में कलाल समाज की धर्मशाला का होगा निर्माण

धर्मनगरी शुकतीर्थ में  कलाल समाज की धर्मशाला का होगा निर्माण
X

मुजफ्फरनगर। कलाल महासभा जनपद मुजफ्फरनगर की ओर से मासिक मीटिंग का आयोजन कलाल महासभा के उपाध्यक्ष राजीव कर्णवाल के लाल बाग स्थित आवास पर हुआ।

मीटिंग में कलाल महासभा के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित हुए मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए कलाल महासभा के संस्थापक विजय कर्णवाल ने संगठन को मजबूत बनाने पर जोर दिया।

अध्यक्ष प्रमोद कर्णवाल ने कहा कि मैंने जो जमीन शुक्रताल में खरीदी हुई है उसे हमारे समाज की धर्मशाला बनाने में प्रयोग किया जाएगा।

महामंत्री ऋषिराज राही ने कहा कि कलाल महासभा को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने के लिए समाज के सभी लोगों को पूरा सहयोग करना चाहिए।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेंद्र वीर सिंह कलाल ने कहा के समाज के सोशल ग्रुप में सभी अपना ब्लड ग्रुप लिखकर भेजें जिससे समाज के किसी भी व्यक्ति को यदि ब्लड की जरूरत पड़ती है तो उसे मदद की जा सके।

उपाध्यक्ष नानक चंद वालिया ने कहा कि हर मीटिंग में सभी पदाधिकारियों को जरूर आना चाहिए।

उपाध्यक्ष राजीव कर्णवाल ने कहा कि समाज के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की बेटियों की शादी में भी समाज के लोगों को सहयोग करना चाहिए।

उपाध्यक्ष संजय कर्णवाल ने कहा कि जो भी हमारे संगठन का लक्ष्य है उसे प्राप्त करने के लिए समाज के सभी लोगों को प्रयास करना होगा।

मंत्री ऋषि राज वालिया ने कहा कि समाज के किसी भी कार्य में सहयोग करने हेतु वह हमेशा तत्पर रहेंगे।

जिला मीडिया प्रभारी केतन कर्णवाल ने कहा कि समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों के बायोडाटा कलाल समाज के ग्रुप मे डाले जा सकते हैं।

मीटिंग में कोषाध्यक्ष राजेश कर्णवाल, उपाध्यक्ष एडवोकेट रोहतास कर्णवाल, उपाध्यक्ष विकास कर्णवाल, मंत्री शैलेंद्र कर्णवाल, मंत्री प्रदीप वालिया, कर्ण कर्णवाल, अवि कर्ण वाल आदि उपस्थित रहे।

Next Story