undefined

मुजफ्फरनगर हाइवे पर भीषण हादसे मे 04 दोस्तो की मौत से मचा कोहराम

गुडगांव से हरिद्वार गंगा स्नान करने जा रहे थे 6 युवक, गुप्ता रिसोर्ट के पास हुई सड़क दुर्घटना, मृतकों में तीन छात्र शामिल, दो को किया मेरठ, एक युवक की हालत बेहद नाजुक

मुजफ्फरनगर हाइवे पर भीषण हादसे मे 04 दोस्तो की मौत से मचा कोहराम
X

मुजफ्फरनगर। आज दिन निकलने से पहले ही शहर के बाहर ही दिल्ली देहरादून हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में चार दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गयी। यह हादसा इतना भयंकर था कि सफारी जैसी मजबूत समझी जाने वाली कारण भी परखच्चों में बदल गयी। पूरी कार खत्म हो जाने के कारण कार में सवार 6 दोस्तों में से 4 की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने लोगों की मदद से बामुश्किल घायलों को कार से बाहर निकाला। अस्पताल पहुंचाया गया तो चार की मौत हो चुकी थी। दो घायलों को मेरठ के लिए रैफर किया गया, इनमें से एक युवक की हालत ज्यादा नाजुक बताई गयी है। परिजनों को पुलिस ने सूचना दी तो कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन शहर में पहुंचे और अपने बच्चों की हालत को देखकर बिखर गये। पुलिस ने पंचानामा भरकर चारों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, जबकि घायलों को उपचार के लिए परिजन दिल्ली ले गये।


प्राप्त समाचार के अनुसार मंगलवार की सवेरे दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर थाना सिविल लाइन क्षेत्र की पुलिस चौक गेटवे क्षेत्र में भयंकर हादसा हो गया। यहां पर एक सफेद रंग की सफारी कार संख्या एचआर 26 सीजे 8378 अचानक ही हाईवे के किनारे खड़े पेड़ से सीधी जा टकराई टक्कर इतनी भयानक की थी कि सफारी कार इस हादसे के कारण कागज की तरह सिमट कर परखच्चो में तब्दील हो गयी। टक्कर लगने के बाद चीख पुकार मच गयी। इसी बीच राहगीरों और आसपास दुकान करने वालों ने दौड़कर घायलों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण कई लोग उसी में फंसकर रह गये थे। चारों तरफ खून ही खून था। कार में बैठे युवक भी लहुलुहान हो चुके थे। लोगों ने घटना के सम्बंध में पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस को बुलाया। इसी बीच सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बिजेन्द्र रावत भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दुर्घटना में घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया।


यहां पर चार लोगों को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी बिजेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि मंगलवार को गुडगांव से 6 दोस्त सफारी कार में सवार होकर हरिद्वारा गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। करीब साढ़े तीन बजे सवेरे जब वह हाईवे पर गुप्ता रिसोर्ट के करीब पहुंचे तो हाईवे पर आगे अचानक कार अनियंत्रित हो गयी और सड़क किनारे बनी झोपड़ी तथा एक खोखा को तोड़ते हुए पेड़ से जा टकराई। टक्कर ज्यादा घातक होने के कारण पूरी कार क्षतिग्रस्त हो गयी। इस हादसे में सभी 6 लोग घायल हो गये। इनमें मनीष पुत्र रणधीर सिंह (23), रविन्द्र पुत्र बिजेन्द्र सिंह (26) साहिल पुत्र सुखवीर सिंह (25), और प्रिन्स चौहान पुत्र सतप्रकाश (22), की मौत हो गयी, जबकि रोहित पुत्र मुकेश कुमार (23) और प्रिन्स पुत्र मुकेश सिंह (23) घायल हुए है। इनको जिला अस्पताल से रैफर कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि ये सभी युवक गुडगांव के गांव मौहल्लाहेडा के निवासी थी और सभी पडौसी ही थे। इनमें मृतकों में से तीन अभी पढ़ाई ही कर रहे थे। प्रिन्स की हालत ज्यादा नाजुक थी। परिजनों ने बताया कि उसको गुडगांव के मेदान्ता हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। हादसे के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। हादसे की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सवेरे करीब छह बजे परिजन जब यहां पर पहुंचे तो पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराई। परिजन अपनों के शव को देखकर बिलख पड़े। इसके साथ ही गांव से भी काफी संख्या में लोग यहां पर पहुंचे, सभी का सिविल लाइन थाने में जमावडा लगा रहा।




Next Story