undefined

राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने की दवा व्यापारीयो से कोरोना की दवाई 10% डिस्काउंट पर देने की अपील। व्यापारीयो ने जताई सहमति।

राज्यमंत्री कपिल देव अग्रवाल ने की दवा व्यापारीयो से कोरोना की दवाई 10% डिस्काउंट पर देने की अपील। व्यापारीयो ने जताई सहमति।
X

मुजफ्फरनगर।उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री श्री कपिल देव अग्रवाल ने मुजफ्फरनगर केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष सुभाष चौहान से बात की कि वह दवा विक्रेताओं से अपील करें कि कोरोना महामारी के इस कठिन समय में कोरोना के मरीजों को दवाइयां 10% के डिस्काउंट पर उपलब्ध कराएं।

अध्यक्ष सुभाष चौहान ने अपने जनपद के काफी दवा विक्रेताओं से बात की, जिस पर जितने भी विक्रेताओं से बात की वे सभी इस सहयोग के लिए तुरन्त तैयार हो गए।एवं सभी दवा व्यापारियों ने मंत्री कपिल देव जी की इस अपील की भरे दिल से प्रशंसा की।और आगे भी मंत्री कपिल देव जी को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया है।आज मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष चौहान एवं महामंत्री संजय गुप्ता को अपने साथ लेकर शहर के कुछ मुख्य मेडिकल स्टोर्स शर्मा मेडिकल स्टोर, जनता मेडिकल स्टोर, सिंधी मेडिकल स्टोर, छाबड़ा मेडिकल स्टोर, उत्तरेज़ मेडिकल स्टोर पर पहुँचकर सभी से कोरोना महामारी की इस जंग में साथ देने की अपील की ।

साथ ही अध्यक्ष सुभाष चौहान ने मंत्री कपिल देव अग्रवाल जी के द्वारा सी एम ओ को लखे गए पत्र की भी सराहना करते हुए जनता का हितैषी बताया जिसमें मन्त्री जी ने इस कोरोना आपदा के समय में सभी डॉक्टरों के द्वारा मरीज़ों को ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के लिए बोला गया है।मन्त्री जी के पत्र के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने तत्काल ब्लॉक स्तर पर भी मरीज़ों के ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए आदेश दिया है।

मन्त्री कपिल देव अग्रवाल जी की इस पहल की सभी दवा व्यापारियों के द्वारा प्रशंसा की जा रही है।

Next Story