undefined

मुजफ्फरनगर में कल बडे स्तर पर होगा कोरोना टीकाकरण,18 वर्ष से अधिक आयु के नागरिक 109 केंद्रों के 119 बूथों पर लगेगी कोरोना की प्रथम व दूसरी डोज।

कोवैक्सीन टीकाकरण कराने के इच्छुक व्यक्तियों के लिए सुनहरा अवसर ,नगरीय क्षेत्र में 8 केंद्र विशेष रुप से कोवैक्सीन के लिए बनाए गए हैं

मुजफ्फरनगर में कल बडे स्तर पर होगा कोरोना टीकाकरण,18 वर्ष से अधिक आयु के नागरिक 109 केंद्रों के 119 बूथों पर लगेगी कोरोना की प्रथम व दूसरी डोज।
X

मुजफ्फरनगर । मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ महावीर सिंह फौजदार ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद में कल 16अगस्त 2021 दिन सोमवार को वृहद स्तर पर कोरोना टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि नगरीय क्षेत्र में नागरिकों की कोवैक्सीन की प्रथम डोज लगवाने की अधिक मांग थी जिसके लिए विशेष रूप से नगरीय क्षेत्र में 8 केंद्र बनाए गए हैं ---जिला पुरुष चिकित्सालय ,बड़ी धर्मशाला नई मंडी वकील रोड ,गांधी वाटिका गांधी कॉलोनी, संत निरंकारी भवन रुड़की रोड ,डीएवी डिग्री कॉलेज आर्य समाज रोड, जे०वी० पब्लिक स्कूल सर्कुलर रोड, श्री राम कॉलेज परिक्रमा मार्ग एवं अग्रवाल धर्मशाला अबूपुरा इन सब में कोवैक्सीन की प्रथम व दूसरी दोनों डोज नागरिक लगवा सकते हैं।

जनपद में 18 वर्ष से अधिक आयु के नागरिको को 109 केंद्र के 119 बूथों पर कोरोना की प्रथम व दूसरी डोज लगाई जाएगी जिसके लिए नागरिक टीकाकरण स्थल पर जाकर सीधे ही अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए आधार कार्ड, पैन कार्ड , वोटर आईडी, ड्राइविंग लाइसेंस आदि में से कोई भी एक आईडी के द्वारा अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि जनपद के समस्त ब्लॉकों एवं नगरीय क्षेत्र में सोमवार को वृहद टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा, उन्होंने सभी जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि वह कोरोना से बचाव हेतु अपना कोविड टीकाकरण सुविधा अनुसार अपने निकटतम केंद्र पर जाकर अवश्य कराएं।


Next Story