undefined

गौरव स्वरूप व पूर्व विधायक मिथलेश पाल भाजपा में शामिल

गौरव स्वरूप व पूर्व विधायक मिथलेश पाल भाजपा में शामिल
X

मुजफ्फरनगर । समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष गौरव स्वरूप व पूर्व विधायक मिथलेश पाल ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली ।

गौरव स्वरूप पूर्व मंत्री चितरंजन स्वरूप के पुत्र हैं , जो उनकी मृत्यु के बाद दो बार मुजफ्फरनगर विधानसभा सीट से सपा टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। वे समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष भी रह चुके हैं। विधानसभा 2022 के चुनाव में वह पार्टी से टिकट मांग रहे थे। उनके भाई सौरव स्वरूप ने भी टिकट मांगा था, जिसके बाद पार्टी हाईकमान ने सौरभ स्वरूप बंटी को टिकट दिया था।

दूसरी ओर मिथलेश पाल मोरना विधानसभा से रालोद विधायक रह चुकी हैं और इस बार भी गठबंधन से मीरापुर विधानसभा से टिकट मांग रही थी। समाजवादी पार्टी द्वारा उन्हें टिकट नहीं दिया गया। दोनों नेता इस बात को लेकर नाराज थे और वे लगातार इसका विरोध भी जता रहे थे। इसी नाराजगी चलते दोनों नेताओं ने अपने-अपने पार्टी को अलविदा कहकर लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन कर लिया है। बताया जा रहा है कि लखनऊ में प्रदेश अध्यक्ष भाजपा स्वतन्त्रदेव सिंह ने दोनों नेताओं को पार्टी में शामिल कराया है। मुजफ्फरनगर से दो बड़े नेताओं के पार्टी छोड़ जाने के बाद गठबंधन को बड़ा झटका लगा है।

Next Story