undefined

तमंचा हाथ में लेकर डांस करते हुए महिला का वीडियो वायरल

मुजफ्फरनगर। जनपद में अवैध हथियारों के साथ फोटो का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना एक फैशन सा बन गया है ताजा मामले में अवैध हथियार लहराते हुए डांस करते हुए एक महिला का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो छपार थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। एक युवक ने पुलिस को वीडियो सौंपते हुए कार्यवाही की मांग की है। शिकायतकर्ता ने आरोपी महिला से अपनी जान माल को खतरा बताते हुए पुलिस से सुरक्षा की भी गुहार लगाई है। पुलिस सूत्रों में जानकारी देते हुए बताया कि छपार थाना क्षेत्र के गांव खुड्डा निवासी एक महिला का अवैध हथियार लेकर डांस करने का वीडियो वायरल हुआ है। आरोपी महिला पर एक युवक ने जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी है। युवक ने महिला की वीडियो भी पुलिस को सौंपी है।

गांव निवासी शाहनवाज ने तहरीर देकर बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति की पत्नी भ्रूण हत्या के एक मामले में एक माह पूर्व ही जेल से छूटकर आई है। उसकी एक शादी समारोह में अवैध असलाह लहराकर डांस करने का वीडियो भी वायरल हुआ है। वह उसे बार-बार जान से मारने की धमकी दे रही है। क्योंकि भ्रूण हत्या के मामले में महिला को इसी युवक ने जेल भिजवाया था।

वहीं युवक ने तहरीर देकर महिला से अपनी जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story