undefined

जिलाधिकारी के प्रोजेक्ट को लेकर व्यापारियों संग अफसरों ने किया मंथन

शिव मूर्ति के आसपास एक ही तरह की दिखेंगी सभी दुकानें

जिलाधिकारी के प्रोजेक्ट को लेकर व्यापारियों संग अफसरों ने किया मंथन
X

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी के ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर आज एडीएम ;प्रशासनद्ध, सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी ने आज व्यापारियों के साथ मंथन किया, जिसमें निर्णय लिया गया कि शिव चौक के आसपास और भगत सिंह रोड को एक ही रूप का बाजार बनाया जायेगा, इसके तहत बोर्ड से लेकर दुकानों के रंग रोगन तक एक ही तरह के होंगे।

मिली जानकारी के अनुसार आज एडीएम (प्रशासन), सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी ने जिलाधिकारी के ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर व्यापारियों के साथ मंथन किया। बस दौरान निर्णय लिया गया कि शहर की हृदय स्थली शिव चौक को लखनऊ के हजरतगंज चौक की भांति शिव मूर्ति से चारों तरफ 150 मीटर तक एक ही तरह के बोर्ड, जिनका बेस ब्लैक और उस पर दुकान का नाम सफेद रंग से अंकित किया जायेगा। जिलाधिकारी के आदेश का सभी व्यापारियों को पालन करना होगा। इसके पश्चात सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ सिटी ने व्यापारियों के साथ शिव चौक से झांसी रानी, आलू मंडी, रूडकी रोड, भगत सिंह रोड का निरीक्षण किया। अधिकारियों ने शहर की ट्रैफिक व्यवस्था पर भी व्यापारियों से सुझाव मांगे।

इस मौके पर कृष्ण गोपाल मित्तल, राकेश त्यागी, स. बलविन्द्र सिंह, नवीन मंडी संघ के अध्यक्ष संजय मिश्रा, विजय कुच्छल, कार्तिक गोयल, पवन वर्मा, विक्की चावला, राजेन्द्र अरोरा, तरूण मित्तल, नदीम, दीपांशु कुच्छल, अभिलक्ष मित्तल के साथ-साथ शिव चौक, झांसी की रानी, आलू मंडी, भगत सिंह रोड, रूडकी रोड के सैंकडों व्यापारी उपस्थित रहे।


Next Story