undefined

गुजरात एटीएस ने शहर से करोड़ों रुपये की हेरोइन बरामद की

गुजरात एटीएस ने शहर से करोड़ों रुपये की हेरोइन बरामद की
X

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र में किदवई नगर से करोड़ों रुपए की कीमत की हेरोइन गुजरात एटीएस ने पकड़े गए एक आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से बरामद की है।

सूत्रों के अनुसार मुजफ्फरनगर की कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत किदवई नगर से बरामद की गई है। गुजरात एटीएस की टीम के हाथ लगी थी कुछ दिनों पहले बड़ी सफलता जिसमे कई अवैध नशा तस्कर पकड़े गए थे। एटीएस ने नशा तस्करों की निशानदेही पर ही देर रात्रि गुजरात एटीएस ने आरोपियों की निशानदेही पर मुजफ्फरनगर में पहुंचकर आरोपी के घर पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान उसके घर से 210 किलो हेरोइन की बरामदगी हुई है।

गुजरात एटीएस द्वारा बरामद की गई हेरोइन की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। सूत्रों की माने तो गुजरात एटीएस पकड़े गए आरोपी को भी अपने साथ लाई थी। उसका नाम हैदर बताया गया है।

मिलीं जानकारी के अनुसार जिस वक्त गुजरात एटीएस मुजफ्फरनगर में पहुंची तो स्थानीय पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी और गुजरात एटीएस की टीम आरोपी के घर से सारा माल बरामद कर अपने साथ लेकर चली गई।

पुलिस सूत्रों की माने तो कुछ दिनों पहले गुजरात एटीएस ने अवैध नशा तस्करों की गिरफ्तारी की थी जिसमें कुछ युवक मुजफ्फरनगर के भी शामिल थे। जो काफी लंबे समय से अवैध नशा कारोबार में संलिप्त है। जिनमें से एक की निशानदेही पर गुजरात एटीएस गत रात्रि यहां मुजफ्फरनगर उसके घर पहुंची थी। बताया जा रहा है कि जिस वक्त एटीएस मुजफ्फरनगर में पहुंची स्थानीय पुलिस को एटीएस ने अपनी भनक तक नहीं लगने दी और आरोपी के घर से लगभग 210 किलो हेरोइन बरामद कर आरोपी को अपने साथ गुजरात ले गई। इससे पहले कैराना में भी एटीएस की कार्रवाई हुई है।

Next Story