undefined

बेटे की शादी के चंद घंटों बाद पिता का शव रजवाहे में मिलने से मचा हड़कंप

बेटे की शादी के चंद घंटों बाद पिता का शव रजवाहे में मिलने से मचा हड़कंप
X

मुजफ्फरनगर। गांव बेहड़ा आस्सा में बेटे की शादी के महज चंद घंटे बाद ग्रामीण की लाश रजवाहे में मिलने से हड़कंप मच गया। शादी के दौरान हुई मामूली कहासुनी के बाद ग्रामीण घर से निकल गया था, जिसके बाद शनिवार को पास के गांव में स्थित एक रजवाहे में उसकी लाश मिली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। बेटे की शादी के महज चंद घंटे के भीतर पिता की मौत होने से जहां परिवार मैं कोहराम मचा हुआ है वहीं गांव में भी शोक व्याप्त है।

सनसनीखेज घटना सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव बेहड़ा आस्सा की है। गांव निवासी बिजली मैकेनिक बेहड़ा प्रेमचंद सैनी पुत्र शोभाराम सैनी के बेटे चंकी सैनी की शुक्रवार को शादी थी। धूमधाम के साथ प्रेमचंद सैनी बेटे की बारात लेकर गया था। शाम को दुल्हन लेकर बारात हंसी-खुशी गांव लौटी थी। ग्रामीणों के अनुसार, बारात लौटने के बाद प्रेमचंद सैनी की किसी बात को लेकर परिजनों से कहासुनी हो गई, जिसके बाद वह बिना किसी को कुछ कहे घर से निकल गया। शनिवार शाम पास के गांव स्थित मोघपुर के जंगल में जा रहे रजवाहे में एक लाश पड़ी मिली।

सूचना पर थाना पुलिस ने लाश को रजवाहे से बाहर निकाला और शिनाख्त कराने की कोशिश की। शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने लाश का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर लाश को मोर्चरी भिजवा दिया। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शव की पहचान शुक्रवार रात से लापता प्रेमचंद सैनी के रूप में हुई। इसकी जानकारी मिलने पर प्रेमचंद सैनी के परिजनों ने थाने पहुंचकर शव की शिनाख्त कर ली।

शव के चेहरे पर चोट के निशान बताए जा रहे हैं, जिससे उसकी हत्या की भी आशंका परिजन जता रहे हैं। वहीं, थाना पुलिस का कहना है कि परिजनों से किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद प्रेमचंद घर से निकल गया था, लेकिन वह मोघपुर कैसे पहुंचा, इसकी जांच की जा रही है। शव के चेहरे पर चोट के निशान रजवाहे में गिरने के कारण हो सकते हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में जांच कर आगे कार्रवाई की जाएगी। बेटे की शादी के महज चंद घंटे बाद पिता की मौत होने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इसके साथ ही गांव में भी घटना को लेकर शोक व्याप्त है।

Next Story