undefined

भाजपा नेता हरीश अहलावत की बेटी एमबीबीएस की परीक्षा पास कर बनी डाक्टर, बधाई देने वालों का लगा तांता

भाजपा के वरिष्ठ नेता हरीश अहलावत एडवोकेट की होनहार बेटी स्वाति सिंह एमबीबीएस पास कर डाक्टर बन गई हैं। स्वाति सिंह के डाक्टर बनने के बाद उनके परिवारजनों को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

भाजपा नेता हरीश अहलावत की बेटी एमबीबीएस की परीक्षा पास कर बनी डाक्टर, बधाई देने वालों का लगा तांता
X

मुजफ्फरनगर। भाजपा के वरिष्ठ नेता हरीश अहलावत एडवोकेट की होनहार बेटी स्वाति सिंह एमबीबीएस पास कर डाक्टर बन गई हैं। स्वाति सिंह के डाक्टर बनने के बाद उनके परिवारजनों को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश अहलावत एडवोकेट की होनहार बेटी स्वाति सिंह ने वर्ष 2017 में हिमालय इंस्टीट्यूट जौली ग्रांट में एमबीबीएस के लिये एडमिशन लिया था। अब उन्होंने एमबीबीएस की डिग्री हासिल कर ली है। स्वाति सिंह के एमबीबीएस डाक्टर बनने के बाद हरीश अहलावत एडवोकेट और उनके परिवार को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। ज्ञातव्य है कि हरीश अहलावत एडवोकेट भाजपा के जिला महामंत्री और नगर पालिका परिषद् के सभासद भी रह चुके हैं। वर्तमान में वे पिछडा मोर्चा क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी हैं। बेटी स्वाति सिंह की इस सफलता से पूरे परिवार में खुशी का माहौल बना हुआ है। 'नयन जागृति परिवार' डाक्टर स्वाति सिंह के उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

Next Story