undefined

भाजपा नेता ने दी एसएसपी अभिषेक यादव को चेतावनी

भाजपा नेता ने दी एसएसपी अभिषेक यादव को चेतावनी
X

मुजफ्फरनगर। मोरना का अनुज हत्याकांड पुलिस प्रशासन के लिए बड़ी चुनौती होने के साथ ही अब नई मुश्किल पैदा करने वाला साबित हो रहा है। सत्ता और विपक्ष सभी ने इस हत्या को जोरशोर से उठाया है। केन्द्रीय मंत्री की नाराजगी के बाद जंगलों की खाक छानते हुए अफसर घूम रहे हैं तो अब भाजपा नेता ने दो दिन का अल्टीमेटम के साथ एसएसपी को चेतावनी दी है कि यदि इस हत्या का खुलासा करते हुए हत्यारोपी नहीं पकड़े गये तो वह मृतक की दोनों बेटियों के साथ पुलिस कार्यालय का घेराव करते हुए धरना देंगे।

बता दें कि तीन दिन पूर्व सरेआम ही बेखौफ बदमाशों ने मोरना में मेडिकल स्टोर चलाने वाले अनुज कर्णवाल की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। बेटियों के सामने ही हत्यारे अनुज को मारकर चले गये थे। इस हत्याकांड से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं तो विपक्ष ने पूरी तरह से भाजपा और योगी सरकार को घेर रखा है। इस मामले में केन्द्रीय मंत्री संजीव बालियान ने जनपद पुलिस की लापरवाही को लेकर नाराजगी भी जताई और चेतावनी दी कि यदि मोरना से अपराध के भय में किसी का भी पलायन हुआ तो वह पुलिस अफसरों को यहां नहीं रहने देंगे।

अब भाजपा नेता मुखिया गुर्जर ने इस हत्याकांड को लेकर पुलिस प्रशासन का सिरदर्द बढ़ाने का काम किया है। मुखिया गुर्जर ने पूरी तरह से पुलिस को इस हत्या का जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि तीन दिन में पुलिस ने कुछ भी नहीं करके दिखाया है। उन्होंने कहा कि यदि दो दिनों में अनुज हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह मृतक की दोनों बेटियों और क्षेत्र के सैंकड़ों लोगों के साथ पुलिस कार्यालय का घेराव करते हुए एसएसपी दफ्तर पर धरना देंगे।

Next Story