undefined

भूमि विकास बैंक में सरकार की साजिश से जीते भाजपाईः प्रमोद त्यागी

सपा ने की ब्लाॅक व नगर अध्यक्षों की घोषणा, कहा-विपक्षी दलों के नामांकन जानबूझकर किये निरस्त

भूमि विकास बैंक में सरकार की साजिश से जीते भाजपाईः प्रमोद त्यागी
X

मुजफ्फरनगर। समाजवादी पार्टी ने जनपद में हुए भूमि विकास बैंक के चुनाव में सरकार की साजिश पर ही विपक्षी दलों के प्रत्याशियों के नामांकन निरस्त करते हुए एक सोची समझी रणनीति अपनाकर भाजपाईयों को जिताने के आरोप लगाते हुए आंदोलन की चेतावनी दी है।शुक्रवार को महावीर चैक स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में सपा जिलाध्यक्ष प्रमोद त्यागी ने कहा कि भूमि विकास बैंक के चुनाव में सरकार के इशारे पर एक साजिश के तहत विपक्षी दलों के नामांकन निरस्त कर लोकतंत्र का गला घोंटा गया है। सपा इस पर खामोश नहीं बैठेगी।



पूर्व विधायक अनिल कुमार व हाजी लियाकत अली ने नीट और जेईई एग्जाम नहीं कराने की मांग करते हुए युवाओं पर लखनऊ में लाठीचार्ज की निंदा की। प्रमोद त्यागी ने सपा के ब्लाॅक अध्यक्षों के नाम का ऐलान करते हुए बताया कि बुढ़ाना में ठा. सुशील कुमार, शाहपुर में लोकेश कश्यप, बघरा में विरेन्द्र कुमार, चरथावल में मदन सिंह, पुरकाजी में धीर सिंह, सदर में अशोक कुमार, मोरना में कृष्ण पाल, खतौली में मौ. इकराम को ब्लाॅक अध्यक्ष बनाया गया है।



इसके अलावा अफजाल पुरकाजी, मुमताज भोकरहेडी, राशिद फिरोज बुढ़ाना और महबूब कुरैशी को शाहपुर नगराध्यक्ष बनाया गया है। उन्होंने इन कार्यकर्ताओं को नियुक्ति पत्र देतेे हुए संगठन को मजबूत बनाने के लिए काम करने के निर्देश दिये। इस दौरान पूर्व दर्जा मंत्री मुकेश चैधरी, विनय पाल, डा. इसरार अल्वी, यूसुफ गौर, शुजाअत राणा और गौरव कुमार आदि कार्यकर्ता मौैजूद रहे।

Next Story