Top
undefined

चेयरमैन अंजू अग्रवाल ने बांटा खिचडी प्रसाद

नगर पालिका द्वारा संचालित नवीन मंडी स्थल गौशाला जाकर परिवार के साथ निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान गौशाला से संबंधित लोगों से गौशाला के बारे में जानकारी ली कि किसी चीज की कोई जरूरत तो नहीं है।

चेयरमैन अंजू अग्रवाल ने बांटा खिचडी प्रसाद
X

मुजफ्फरनगर। मकर संक्रांति पर पालिका अध्यक्ष अंजू अग्रवाल द्वारा नगर पालिका द्वारा संचालित रैन बसेरे में प्रसाद का वितरण किया।

हर साल की भांति इस साल भी पालिका अध्यक्ष ने अपने परिवार के साथ रैन बसेरे पहुंची और अपने सामने रसोई में जाकर खिचड़ी चाय और गुड़ का प्रसाद बनवाया। इंजीनियर अशोक अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल एवं उनकी धर्मपत्नी वंशिका अग्रवाल, देवरानी प्रभा अग्रवाल के साथ अपने हाथों से सभी को प्रसाद दिया। देशवासियों को मकर सक्रांति की शुभकामनाएं दी। नगर पालिका द्वारा संचालित नवीन मंडी स्थल गौशाला जाकर परिवार के साथ निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान गौशाला से संबंधित लोगों से गौशाला के बारे में जानकारी ली कि किसी चीज की कोई जरूरत तो नहीं है। संबंधित लोगों द्वारा बताया गया की नगर पालिका से हर चीज उपलब्ध हो रही है। पालिका अध्यक्ष द्वारा एक एक गौ माता के पास जाकर उनके बारे में पूछा और कहां जो भी जख्मी हालत में गौमाता है उनका उपचार बहुत अच्छी तरह से होना चाहिए। अच्छे से अच्छे डॉक्टर को बुला कर इनका इनका चेक अप कराया जाए। निरीक्षण के दौरान उनके पुत्र अभिषेक अग्रवाल एवं उनकी धर्मपत्नी वंशिका अग्रवाल स्टेनो गोपाल त्यागी व एसके बिट्टू मौजूद रहे।

Next Story