undefined

सुशील मूंछ सहित सात के विरुद्ध गैंगेस्टर में आरोप तय

आज सुशील मूंछ को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जेल से गैंगेस्टर कोर्ट में पेश किया गया । बाकी 6 आरोपी भी आज कोर्ट में पेश हुए

सुशील मूंछ सहित सात के विरुद्ध गैंगेस्टर में आरोप तय
X

मुज़फ़्फ़रनगर। आज गैंगेस्टर मामले में आरोपी सुशील मूंछ सहित सात आरोपियों के विरुद्ध आरोप तय हो गए सबूत के लिए 15 दिसंबर नियत की गई है। आज कोर्ट में आरोपी सुशील मूंछ,ब्लॉक प्रमुख अनिल राठी,पूर्व ब्लॉक प्रमुख ब्रहमपाल,राजेन्द्र , राजीव, सुनील,उदयवीर कोर्ट में पेश हुए इन सभी पर आरोप तय हो गए ।

आपको बता दे कि थाना भोपा इलाके में गत 2003 को हरियाणा मार्का शराब का बड़ा ज़खीरा मिला था। इस मामले में आठ नामजद हुए थे । इसके बाद सभी आठो आरोपीयो पर गैंगेस्टर लगा दी गई थी। इस मे एक आरोपी नेपाल का किशन फरार चल रहा है। इस वजह से उसकी फ़ाइल अलग गई थी। इस बीच आरोपी सुशील मूंछ की ओर से जमानत अर्जी कोर्ट में दाखिल की गई है अभियोजन अधिकारी संदीप सिंह ने बताया कि ज़मानत अर्ज़ी की सुनवाई के लिए 3 दिसंबर नियत की गई है।



आचार सहिंता के उल्लंघन का मामला,पूर्व विधायक अनिल कुमार के विरुद्ध मामले में गवाह के बयान दर्ज ।

मुज़फ़्फ़रनगर। आचार सहिंता के उल्लंघन के मामले में आज एक दूसरे गवाह के बयान दर्ज हुए मामले में विशेष अदालत के ज़ज़ गोपाल उपध्याय ने तीसरे गवाह के बयान के लिए 3 दिसंबर नियत की है। आज आरोपी पूर्व विधायक अनिल कोर्ट में पेश नही हुए उनकी ओर से हाज़री माफी मंज़ूर की गई । निषेधा के उल्लंघन के मामले में 188 का मामला दर्ज हुआ था।

Next Story