undefined

जिले में छह सडकों का लोकार्पण और दस का शिलान्यास मुख्यमंत्री ने किया

एनआईसी में ग्रामीण मार्गों के शुभारंभ एवं रिन्यूअल कार्य के लोकार्पण के अवसर पर विधायक उमेश मलिक व प्रमोद ऊटवाल तथा जिलापंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल के साथ डीएम चंद्रभूषण सिंह व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

जिले में छह सडकों का लोकार्पण और दस का शिलान्यास मुख्यमंत्री ने किया
X

मुज़फ्फरनगर। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 3.24 करोड की लागत की छह सडकों का लोकार्पण और 61.98 करोड लागत की दस सडकों का शिलान्यास किया गया। एनआईसी में ग्रामीण मार्गों के शुभारंभ एवं रिन्यूअल कार्य के लोकार्पण के अवसर पर विधायक उमेश मलिक व प्रमोद ऊटवाल तथा जिलापंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल के साथ डीएम चंद्रभूषण सिंह व अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत ग्रामीण मार्गों का शुभारंभ एवं रिन्यूअल कार्य का लोकार्पण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा वर्चुअल माध्यम से किया गया। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तृतीय चरण के अंतर्गत जनपद मुजफ्फरनगर में 6 मार्गाे जिनकी कुल लंबाई 53.28 किमी0 जिसकी कुल लागत 3.24 करोड का लोकार्पण किया गया तथा जनपद के 10 मार्गाे जिनकी कुल लंबाई 61.98 करोड का भी शिलान्यास मुख्यमंत्री जी द्वारा किया गया। साथ ही जनपद के 16 मार्ग लंबाई 94.18 करोड शासन स्तर पर प्रस्तावित किये गये है जिनकी अनुमति प्राप्त होते ही कार्य आरम्भ कराया जायेगा। शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने सडक निर्माण में नवीन तकनीकी के उपयोग के बारे में भी विस्तार से चर्चा करते हुए बताया की यह तकनीकी अन्य जनपदों में पायलेट प्रोजेक्ट के तौर पर आरम्भ किया गया है। इस तकनीकी में उच्च गुणवत्ता की सडक का निर्माण किया जाता है तथा शीघ्र ही समस्त जिलों में इसे अपनाने हेतु आदेश पारित किये जायेगें। मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत जिन ग्रामीण मार्गों का निर्माण करा दिया गया है उनका तत्काल निरीक्षण कर संबंधित फर्म को उसका भुगतान कराना सुनिश्चित करें। उक्त शिलान्यास कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष वीरपाल निर्वाल, बुढाना विधायाक उमेश मलिक, खतौली विधायक विक्रम सैनी, पुरकाजी विधायक प्रमोद ऊटवाल एवं जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अमित सिंह एवं संबंधित विभाग के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Next Story