Top
undefined

यूरिया की समस्या पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन

यूरिया की समस्या पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन
X

मुजफ्फरनगर। यूरिया की समस्या को लेकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए समाधान की मांग की है।

शुक्रवार को सहकारी समितियों में यूरिया की कमी होने की समस्या को लेकर कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष हरेन्द्र त्यागी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने जिलाधिकारी के नाम दिये ज्ञापन में कहा कि उत्तर प्रदेश में यूरिया की भारी किल्लत हो रही है। यह स्थिति उस वक्त उत्तन हुई है, जब धान के लिए यूरिया की सर्वाधिक आवश्यकता हो रही है। अगर धान की फसल के लिए जल्द यूरिया न मिली तो इससे धान की फसल पर प्रतिकूल प्रभाव पडना निश्चित है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सहकारी समितियों में यूरिया की कमी के कारण इसकी काला बाजारी होने लगगी है। यूरिया खाद की कमी के कारण किसानों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे समय में सरकार को सहकारी समितियों एवं खुले बाजार में भरपूर मात्रा में यूरिया उपलब्ध करानी चाहिये। उन्होंने जिलाधिकारी से इस सम्बंध में जल्द ही कार्यवाही करने की मांग की गयी है।

प्रदर्शन करने वालों में हरेन्द्र त्यागी, जुनैद रऊफ, मेराज जहां, रिजवान अहमद, मुर्तजा अली, रिहान, सलीम कुरैशी, विनोद चैहान, अब्दुल्ला काजी, अमित राणा, धीरज कुमार, सगीर मलिक, अजय चैधरी, काजी सुल्तान, फैयाज सलमानी, अरशद सिद्दीकी, निर्मला देवी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story