undefined

खेत के पास नींव रखने पर विवाद, प्रधान ने बचाई जान

मुजफ्फरनगर। किसान के खेत की भूमि पर मकान की नींव रखने का विरोध करने पर आरोपियों ने खेत बटाईदार पर हमला बोल दिया। ग्राम प्रधान और अन्य ग्रामीणों ने मौके पर बटाईदार की जान बचाई, तो वहीं बाइक में टक्कर लगने के विवाद में एक व्यक्ति को पीटकर घायल कर दिया गया। दोनों मामलों में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

थाना जानसठ क्षेत्र के गांव भलवा निवासी चांदर मिया पुत्र काजिम ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि उसने गांव के ही रहने वाले सरयू पुत्र भगवत किशन का खेत बटाई पर ले रखा है। 16 अप्रैल को वो खेतों पर काम कर रहा था। इसी बीच दिलशाद पुत्र अकरम व उसके पुत्र मुसाइब निवासी भलवा ने अपने प्लाट में चिनाई लगा रखी है, वो प्लाट की नींव सरयू के खेत की जमीन पर रखने लगे। मौके पर चांद मिया ने इसका विरोध किया तो दोनों पिता पुत्र ने उन पर हमला करते हुए मारपीट शुरू कर दी। मौके पर ग्राम प्रधान सदाकत पुत्र सादिक ने दूसरे ग्रामीणों के साथ आकर उनकी जान बचाई। पुलिस ने दिलशाद और मुसाइब के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दूसरी ओर खतौली के नेहरूनगर निवासी अरूण भारद्वाज ने पुलिस को शिकायत कर एफआईआर दर्ज कराई है। अरूण ने बताया कि उसके पिता मुकेश शर्मा 16 अपै्रल को खतौली के बडा बाजार से बाहर निकल रहे थे, उनकी मोटरसाइकिल में स्कूटी सवार दो युवकों ने टक्कर मार दी। इसके बाद इन आरोपियों ने उसके पिता के साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। लोगों ने उनको छुड़ाया। डायल 112 की टीम ने उनके घायल पिता को अस्पताल पहंुचाया। गंभीर चोट होने के कारण पिता को जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। अज्ञाता हमलावर धमकी देकर फरार हो गये थे। पुलिस ने दोनों हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Next Story