Top
undefined

मैडीकल काॅलेज में कोरोना मरीज ने की आत्महत्या

रात करीब दो बजे उसने चैथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना पर सुबह करीब पांच बजे परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

मैडीकल काॅलेज में कोरोना मरीज ने की आत्महत्या
X

मुजफ्फरनगर। बेगराजपुर स्थित मुजफ्फरनगर मैडिकल काॅलेज में आज सुबह एक कोविड पेशेंट ने अस्पताल की चैथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर वहां पहुंचे परिजनों ने अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

बताया गया है कि अस्पताल की पांचवी मंजिल से नीचे गिरने के कारण मरीज की हालत गम्भीर हो गई। बाद में उसने दम तोड दिया। बताया गया है कि मृतक पचैंडा रोड निवासी राजकुमार था। उसका कोविड पेशेंट के रूप में इलाज चल रहा था। पचास वर्षीय राजकुमार को आठ जनवरी को यहां भर्ती कराया गया था। बताया गया है कि रात करीब दो बजे उसने चैथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना पर सुबह करीब पांच बजे परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। उनका कहना था कि आत्महत्या की घटना रात दो बजे हुई जबकि उन्हें सुबह चार बजे सूचना दी गई। हंगामे की सूचना मिलने तक अस्पताल में हंगामा जारी था और पुलिस तथा वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव भी पहुंचे और उग्र परिजनों को समझाने बुझाने का प्रयास किया।

परिजनों का आरोप है हॉस्पिटल में कुछ दिन पूर्व राजकुमार से हॉस्पिटल कर्मियों ने दुर्व्यवहार किया था, जिसकी शिकायत उन्होंने जिलाअधिकारी को की थी। वहीं बुजुर्ग के परिजनों ने आत्महत्या करने पर हॉस्पिटल को जिम्मेदार ठहराते हुए हॉस्पिटल के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। लेकिन घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने मामले में कुछ भी बोलने से इंकार करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Next Story