undefined

शिक्षक दिवस सम्मान के साथ सांस्कृतिक सप्ताह का समापन

पारिवारिक सभा में विभिन्न प्रकार के संस्कारी खेल का आयोजन बच्चों के मनोरंजन के लिए किया गया जिससे कि आगामी पीढ़ी अपने संस्कारों को अपने अंदर बनाई रखें।

शिक्षक दिवस सम्मान के साथ सांस्कृतिक सप्ताह का समापन
X

मुजफ्फरनगर । भारत विकास परिषद अमेटी द्वारा एक पारिवारिक सभा का आयोजन रेलवे रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में किया गया।

सभा में सांस्कृतिक सप्ताह के अंतर्गत किए गए समस्त समाजसेवा कार्यों का पूर्ण विवरण सांस्कृतिक सप्ताह चेयरमैन अभिलक्ष मित्तल द्वारा दिया गया। परिवारिक सभा का सफल संचालन महिला संयोजिका सौम्या गुप्ता द्वारा किया गया। पारिवारिक सभा में विभिन्न प्रकार के संस्कारी खेल का आयोजन बच्चों के मनोरंजन के लिए किया गया जिससे कि आगामी पीढ़ी अपने संस्कारों को अपने अंदर बनाई रखें। पारिवारिक सभा में अतिथि के रूप में प्रांतीय सचिव अमित तायल, प्रांतीय संयोजक अकुल अग्रवाल, जिला कोषाध्यक्ष अतिन संगल, प्रांतीय चेयरमैन रक्तदान शलभ गर्ग का सानिध्य प्राप्त हुआ। सभा में उपस्थित सभी सदस्य द्वारा आगामी दिनों में बेसहारा लोगों की सहायता के लिए हर संभव सहायता का प्रण लिया गया। शाखा अध्यक्ष नवनीत मित्तल ने अपने संबोधन में कहा कि भारत विकास परिषद अमेटी हर समय बेसहारा लोगों की सहायता के लिए हरदम तैयार रहती है और समय-समय पर विभिन्न प्रकार के आयोजन असहाय लोगों के लिए करती है। पारिवारिक सभा में अमेटी परिषद के सम्मानित सदस्य व शिक्षक रोबिन गर्ग, श्रीमती प्रीति गर्ग, श्रीमती कनिका तायल, श्रीमती सौम्या गुप्ता, श्रीमती मीनल गोयल को शिक्षक दिवस के उपलक्ष में अमेटी परिषद द्वारा स्मृति चिन्ह व पटका देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम को सफल बनाने में शाखा सचिव अंकित गोयल, मनोज गोयल, मितिन मित्तल, नितिन गोयल, नितिन गुप्ता, गौरव गर्ग, अंशुल जैन, राहुल गोयल, पुनीत गुप्ता, उमंग गोयल, विभोर गुप्ता व उदय गर्ग आदि का पूर्ण सहयोग रहा।

Next Story