Top
undefined

डीएम ने दी प्रभारी मंत्री चेतन चैहान को श्रद्धांजलि

अफसरों ने दो मिनट का मौन धारण कर व्यक्त की शोक संवेदना, कहा-उनसे हर बार सीखने को मिला

डीएम ने दी प्रभारी मंत्री चेतन चैहान को श्रद्धांजलि
X

मुजफ्फरनगर। जिले के प्रभारी मंत्री चेतन चैहान का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो जाने के बाद आज जिला प्रशासन की ओर से शोक सभा का आयोजन किया गया। इसमें जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे. के साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों ने शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

सोमवार को मुजफ्फरनगर के जिला पंचायत सभागार में मुजफ्फरनगर के प्रभारी मंत्री एवं सीएम योगी आदित्यनाथ कैबिनेट में होमगार्ड, सैनिक कल्याण मंत्री व पूर्व क्रिकेटर चेतन चैहान के निधन पर शोक सभा आयोजित कर श्रद्धांजलि दी गई। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे द्वारा जिला पंचायत में प्रभारी मंत्री चेतन चैहान के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई और 2 मिनट का मौन रखकर शोक संवेदना प्रकट की गई। वही कार्यक्रम में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, एडीएम प्रशासन अमित कुमार, एडीएम वित्त एवं राजस्व आलोक कुमार सहित कलेक्ट्रेट के सभी अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे। सभी ने प्रभारी मंत्री चेतन चैहान के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे व एडीएम प्रशासन ने कहा की प्रभारी मंत्री चेतन चैहान के निधन से राज्य सरकार को व मुजफ्फरनगर जनपद वासियों को बहुत भारी क्षति हुई है, जब भी प्रभारी मंत्री मुजफ्फरनगर दौरे पर आते थे तो अधिकारियों को कुछ न कुछ नया सीखने का मौका उनसे मिलता था। प्रभारी मंत्री चेतन चैहान बहुत ही मृदुभाषी, लगन शील, कर्मठ और अच्छी छवि के व्यक्ति थे, प्रभारी मंत्री एक दिग्गज क्रिकेटर भी रहे हैं, जिनकी क्षति को देश भुला नहीं पाएगा, इसी कड़ी में आज हमने सभी अधिकारियों कर्मचारियों के साथ मिलकर जिला पंचायत सभागार में श्रद्धांजलि सभा आयोजित की।

बता दें कि मंत्री चेतन चैहान 4 जुलाई को आखिरी बार मुजफ्फरनगर में वन महोत्सव के लिए आये थे। उन्होंने जनपद में विभिन्न स्थानों पर वृक्षारोपण किया और इसके बाद वह मंत्री कपिल देव अग्रवाल के घर पर उनके पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। इसके बाद उनको कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। उनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके करीब एक माह बाद उनकी पुनः तबियत बिगड़ी और वह वेंटिलेटर पर रखे गये थे। गत शाम उनका उपचार के दौरान निधन हो गया।

Next Story