Top
undefined

सौरम में डाॅ संजीव बालियान का जोरदार स्वागत

न्होंने कहाकि कि जिले को दंगों की आग में झोंकने वाले और किसानों को आपस में लडाकर राजनीति करने वालों से सावधान रहने की जरूरत है।

सौरम में डाॅ संजीव बालियान का जोरदार स्वागत
X

मुजफ्फरनगर। रालोद अध्यक्ष चै अजित सिंह के कार्यक्रम के बाद सोरम में सोना ईट भट्ठे के पास पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री डाॅ संजीव बालियान का जोरदार स्वागत किया गया। उनके समर्थकों ने संजीव बालियान जिंदाबाद के लगाए जोरदार नारे लगाकर रालोद समर्थकों को सियासी संदेश देने की कोशिश की।

राजनीति का अखाडा बन चुके सौरम में आज चैधरी अजित सिंह के दौरे के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री डाॅ संजीव बालियान वहां पहुंचे तो जिंदाबाद के नारे लगाकर उनका स्वागत समर्थकों ने किया। इस मौके पर भावुक होकर उन्होंने कहा कि संजीव को कहीं नहीं जाने देंगे संजीव हमारा है हमारे बीच रहेगा। संजीव बालियान ने कहा मेरे पास पुश्तैनी विरासत नहीं चैधरी चरण सिंह का नाम नहीं मेरा बाबा तो रिसाला था। किसानों के नाम पर वोट मांगता होगा नहीं मेरा तो प्रत्येक वोटर अपना है। उन्होंने कहा कि मैं तो हर दिन अपने वोटर के दुख दर्द में शामिल होने जाऊंगा। सीएए विरोधी प्रदर्शनों की चर्चा करते हुए उन्होंने पूछा कि देश के 543 सांसदों में से एक सांसद बता दो जो बंद का विरोध करते जला रही भीड़ के सामने खड़ा हुआ हो और मैं मंत्री होते हुए भी शिव चैक पहुंच गया महावीर चैक पहुंच गया। उन्होंने कहाकि कि जिले को दंगों की आग में झोंकने वाले और किसानों को आपस में लडाकर राजनीति करने वालों से सावधान रहने की जरूरत है।

Next Story