undefined

भूतपूर्व सैनिकों ने मंत्री संजीव बालियान का किया स्वागत

भूतपूर्व सैनिकों ने मंत्री संजीव बालियान का किया स्वागत
X

मुजफ्फरनगर। भूतपूर्व सैनिक कल्याण समिति की ओर से आयोजित समारोह में केन्द्रीय पशुपालन एवं डेयरी विकास राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान का स्वागत किया गया। इस दौरान पूर्व सैनिकों ने केन्दीय मंत्री के समक्ष अपनी कुछ प्रमुख मांगों को रखते हुए उनका समाधान कराने में सहयोग मांगा। मंत्री संजीव बालियान ने आश्वासन दिया कि वह पूर्व सैनिकों की भावनाओं से सरकार को अवगत करायेंगे और प्रयास करेंगे कि उनकी समस्याओं को समाधान तक पहुंचाया जा सके।


रविवार को जनपद मुजफ्फरनगर के गांव डिंडावली में मेरठ मंडल की भूतपूर्व सैनिक कल्याण समिति की ओर से एक सभा का आयोजन किया गया जिस के मुख्य अतिथि केन्द्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान रहे। कार्यक्रम आयोजको ने केन्द्रीय मंत्री को फूल मालाओं से स्वागत किया। कार्यक्रम का आयोजन वीरेंद्र सिंह द्वारा किया गया। इस सभा में मेरठ, मुजफ्फरनगर, शामली, बागपत और बुलंदशहर आदि जिलों के पूर्व सैनिक उपस्थित रहेै।

वही उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड में पूर्व सैनिक सेवारत समिति के अध्यक्ष त्रिलोक सिरोही ने कहा कि सभी पूर्व सैनिक की ओर से केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के समक्ष पूर्व सैनिकों की समस्याओं को लेकर कुछ मांगे रखी गई है। वहीं संबंधित मांगों के लिए केंद्रीय मंत्री को ज्ञापन सौपा गया। संजीव बालियान व समिति के अध्यक्ष त्रिलोक सिरोही व वीरेंद्र सिंह जयप्रकाश बलदेव सिंह आदि ने अपने पूर्व सैनिकों के भलाई के लिए विचार व्यक्त किए। इस सभा में अध्यक्ष त्रिलोक उपाध्यक्ष बलजोर एवं वीपी सिंह कृष्ण वीर मुकेश कुमार मनीष कुमार जितेंद्र नीरज प्रवीण पूर्व सैनिक सहित कार्यक्रम में दर्जनों की संख्या में भूतपूर्व सैनिक मौजूद रहे




Next Story