undefined

महिला व मासूम बेटी से गैंगरेप में मुजफ्फरनगर के भाकियू नेता समेत पांच आरोपी गिरफ्तार

महिला व मासूम बेटी से गैंगरेप में मुजफ्फरनगर के भाकियू नेता समेत पांच आरोपी गिरफ्तार
X

मुजफ्फनगर/रुड़की। रूडकी में मात्र छह साल की बच्ची और उसकी मां से सामूहिक दुष्कर्म के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मुजफ्फरनगर के भाकियू नेता समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी ने पहले महिला के साथ खेत में दुष्कर्म किया। उसके बाद कार सवार लोग मां और बच्ची को अपने साथ लेकर गए और दुष्कर्म किया। भाकियू ने आरोपी नेताओं को संगठन से निष्कासित कर दिया है।


सिविल लाइंस कोतवाली में पत्रकार वार्ता में हरिद्वार के एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि एक आरोपी महक सिंह उर्फ सोनू निवासी इमली खेड़ा, कलियर पिछले शुक्रवार को मां बेटी को कलियर छोड़ने की बात कह कर अपने साथ बाइक में बैठा कर ले गया रास्ते में उसने सुनसान स्थान पर महिला के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान वहां से एक सफेद रंग की अल्टो कार निकली उसमें 4 लोग सवार थे। उन्होंने आते ही महिला और बच्ची को कार में बिठा लिया। आरोपी ने बताया कि कार में किसान संगठन का झंडा लगा था। उसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच आगे बढ़ाई तो गाड़ी राजीव उर्फ विक्की तोमर निवासी ग्राम बेलडा थाना भोपा मुजफ्फरनगर के नाम पर रजिस्टर्ड मिली। पुलिस ने आरोपी राजीव तोमर को भी गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ उसी के गांव का सुबोध भी था। अन्य आरोपी सोनू और जगदीश निवासी साल्हापुर थाना देवबंद, सहारनपुर को भी घटना में शामिल होना पाया गया।

आरोपियों ने बताया कि महिला के साथ सुनसान स्थान पर दुष्कर्म किया। उसकी बच्ची के साथ कार में किया। बच्ची की हालत बिगड़ने वह उन्हें वहीं छोड़कर फरार हो गए। घटना की गंभीरता को देखते हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व अन्य माध्यमों से आरोपियों को चिन्हित किया गया, जिसके चलते पांच नाम सामने आए। आरोपियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस टीम ने दबिश दी। पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। घटना में इस्तेमाल की गई ऑल्टो कार को भी बरामद कर लिया गया है। एसएसपी ने बताया कि घटना में महक सिंह उर्फ सोनू निवासी इमलीखेड़ा, राजीव उर्फ विक्की तोमर निवासी बेल्डा थाना भोपा मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश, तेजियान निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर, जगदीश निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर शामिल है। कार सवारों ने नशे की हालत में वारदात को अंजाम दिया था। भारतीय किसान यूनियन ने आरोपी नेताओं को संगठन से निष्कासित कर दिया है।


Next Story