Top
undefined

भाजपा कार्यालय पर कोविड की जांच में चार पाॅजीटिव

मंत्री की मौत से भाजपा में दहशत, संगठन के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने कराया टेस्ट भाजपा जिलाध्यक्ष भी पाये गये थे पाॅजीटिव, रैपिड जांच में कोई भी भाजपाई नहीं मिला संक्रमित

भाजपा कार्यालय पर कोविड की जांच में चार पाॅजीटिव
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में भाजपा जिलाध्यक्ष के कोरोना संक्रमित पाये जाने और जिले के प्रभारी मंत्री चेतन चैहान का कोरोना संक्रमण से निधन हो जाने के बाद भाजपा में भी इस महामारी को लेकर भय का आलम बना हुआ है। इसको देखतेे हुए भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की कोविड जांच कराने के लिए पार्टी कार्यालय पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से विशेष जांच शिविर आयोजित किया गया, इसमें चार लोग कोरोना पाॅजीटिव पाये गये हैं। वहीं भाजपा के किसी भी नेता व कार्यकर्ताओं में कोरोना संक्रमण नहीं पाया गया है। भाजपा कार्यालय पर आज स्वास्थ्य विभाग की टीम ने करीब 100 लोगों की कोरोना जांच रैपिड एंटीजन टेस्ट किट के माध्यम से की। यह दूसरा अवसर है जबकि भाजपा संगठन के पदाधिकारियों द्वारा कोरोना जांच कराई गई है।

बता दें कि जनपद में कोरोना संक्रमण की स्थिति लगातार भयावह हो रही है। जनपद में कोरोना संक्रमित केस का आंकड़ा 300 के करीब पहुंचने लगा है, हालांकि जनपद में 800 से ज्यादा कोरोना पीड़ित लोग उपचार के बाद ठीक हुए हैं। अब कोरोना संक्रमण के मामले को लेकर भाजपा में भी भय का आलम है। बीते दिन ही भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला को कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद उपचार के लिए मेरठ स्थित सुभारती मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया तो शाम होते होते जिले के प्रभारी मंत्री चेतन चैहान की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो जाने की खबर ने भाजपाईयों को हिलाकर रख दिया। जो लोग खुद को स्वस्थ मान रहे थे, उनमें भी कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर दहशत बनी हुई है। भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला ने अस्पताल में भर्ती होने से पूर्व ही पार्टी के ऐसे पदाधिकारी, नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील की थी, जो पिछले दिनों उनके सम्पर्क में रहे थे। इसको देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की ओर से भाजपा के गांधीनगर स्थित कार्यालय पर कोविड-19 जांच शिविर का आयोजन किया गया। इसमें भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ ही आम लोगों ने भी पहुंचकर अपनी कोविड जांच करायी।

सीएमओ डा. प्रवीण चोपडा ने बताया कि भाजपा कार्यालय पर जांच शिविर में रैपिड एंटीजन टेस्ट कराये गये हैं। इससे जल्द ही परिणाम का पता लगाया जाता है। ऐसे में कुछ लोग पाॅजीटिव पाये गये हैं। भाजपा सूत्रों ने बताया कि आज सचिन सिंघल, अचिंत मित्तल, सुषमा पुण्डीर, विशाल कुमार गर्ग, राजीव गर्ग, व्यापारी नेता राहुल गोयल व उनकी पत्नी सहित करीब 100 लोगों ने अपना कोविड टेस्ट कराया। इनमें पार्टी कार्यालय पर कार्यरत कर्मचारी भी शामिल रहे। भाजपा सूत्रों ने बताया कि कोविड की रैपिड जांच में भाजपा का कोई पदाधिकारी व कार्यकर्ता पाॅजीटिव नहीं पाया गया है। जबकि इस जांच के दौरान चार लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। ये लोग भाजपा कार्यालय के पास कूकडा और गांधीनगर के निवासी हैं, जिन्होंने इस शिविर में पहुंचकर अपनी जांच करायी थी।

बता दें कि भाजपा के नेताओं ने इससे पहले मंत्री चेतन चैहान के पाॅजीटिव पाये जाने के बाद जुलाई में अपना कोविड टेस्ट कराया था। इसकी रिपोर्ट 14 जुलाई को आयी थी, इस रिपोर्ट में भी भाजपा नेता कोरोना संक्रमण से प्रभावित नहीं मिले थे।

Next Story