undefined

वरदान प्रेमपुरी में होगा आंखों का मुफ्त मोतियाबिंद आपरेशन

कैम्प में मरीजों का रजिस्ट्रेशन 20 सितबर को प्रातः 9:30 बजे वरदान अस्पताल 77 प्रेमपुरी, निकट श्रेयांश डेरी के पास पर ही किये जायेंगे । 20 सितबर को इस कैम्प में मरीजों को 12:30 बजे तक निशुल्क देखा जाएगा ।

वरदान प्रेमपुरी में होगा आंखों का मुफ्त मोतियाबिंद आपरेशन
X

मुज़फ़्फ़रनगर । वरदान संस्थान के उपाध्यक्ष पवन कुमार गोयल ने बताया कि वरदान अस्पताल प्रेमपुरी में एक निशुल्क मोतिया बिंद आपरेशन कैम्प दिनांक 20 सितबर दिन सोमवार को को स्व0 श्रीमती अनिता तायल की पुण्यतिथि पर उनके पति श्री राम कुमार तायल के सौजन्य से लगाया जा रहा है । इस कैम्प में ड़ा माधुर्य गुप्ता MBBS, DNB वरिष्ठ नेत्र विशेषज्ञ द्वारा आंखों की जांच निशुल्क की जाएगी व जरूरी दवाइया भी दी जाएगी । कैम्प में चयनित मोतिया बिंद मरीजों का निशुल्क आपरेशन किया जाएगा तथा ऑपरेशन उपरांत दवाइया और चश्मा भी निशुल्क ही दिया जाएगा ।

इस कैम्प में मरीजों का रजिस्ट्रेशन 20 सितबर को प्रातः 9:30 बजे वरदान अस्पताल 77 प्रेमपुरी, निकट श्रेयांश डेरी के पास पर ही किये जायेंगे । 20 सितबर को इस कैम्प में मरीजों को 12:30 बजे तक निशुल्क देखा जाएगा । वरदान संस्थान के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल का कहना है कि पीड़ित मरीज आकर इस निशुल्क सेवा का जरूर लाभ उठाएं ।

Next Story