undefined

एमएलसी चुनाव के लिए मैदान तैयार, प्रशासन की फौजें रवाना, जिले में 13 मतदान कंेद्रों पर रहेगी कडी सुरक्षा

जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि कल मेरठ स्नातक शिक्षक के चुनाव होने है इसके लिए यहां विकास भवन से पोलिंग पार्टिया रवाना की गई हैं। इस चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के काफी इंतजाम किए हुए है।

एमएलसी चुनाव के लिए मैदान तैयार, प्रशासन की फौजें रवाना, जिले में 13 मतदान कंेद्रों पर रहेगी कडी सुरक्षा
X

मुजफ्फरनगर। एमएलसी चुनाव को लेकर जंग का मैदान तैयार होने के साथ आज प्रशासन की फौजें मतदान केंद्रों के लिए रवाना हो गईं। विकास भवन में जिलाधिकारी व एसएसपी की मौजूदगी में पोलिंग पार्टिर्यो को मतदान स्थल की ओर रवाना किया। इसके चलते वहां दोपहर बाद तक गहमागहमी का माहौल रहा।

जनपद में कल होने वाले एमएलसी स्नातक शिक्षक चुनाव को लेकर मेरठ रोड स्थित विकास भवन से जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे व एसएसपी अभिषेक यादव की मौजूदगी में पोलिंग पार्टियां चुनाव सामग्री लेकर मतदान स्थल की ओर रवाना हो गयी है। जनपद में एमएलसी स्नातक चुनाव में 38 हजार मतदाताओं को मतदान का अधिकार होगा। जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि कल मेरठ स्नातक शिक्षक के चुनाव होने है इसके लिए यहां विकास भवन से पोलिंग पार्टिया रवाना की गई हैं। इस चुनाव को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के काफी इंतजाम किए हुए है। जनपद में मतदान संपन्न कराने के लिए 13 स्थानों पर मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इनमें शहर के तीन इंटर काॅलेजों मदन मोहन मालवीय इंटर काॅलेज, दीप चंद्र ग्रेन चेंबर और वैदिक पुत्री पाठशाला इंटर काॅलेज में सेंटर बनाया गया है। इसी के साथ जिले के सभी ब्लाक मुख्यालयों पर सेंटर बनाए गए हैं। खतौली नगर पालिका और मीरापुर नगर पंचायत कार्यालय पर भी मतदान केंद्र बनाया गया है। जिले में कुल 13 मतदान केंद्रों पर स्नातक चुनाव के लिए 42 बूथ बनाए गए हैं और एमएलसी शिक्षक के लिए 14 बूथ बने हैं। एडीएम प्रशासन अमित कुमार सिंह ने बताया कि जनपद में स्नातक के 34728 और शिक्षक के 3668 वोटर जिले में है। ये वोटर इस चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

मतदान संपन्न कराने के लिए 13 सेक्टर मजिस्ट्रेट व 5 जोनल मजिस्ट्रेट लगे हुए हैं। कोविड़ 19 महामारी को लेकर भी पूरी सुरक्षा व्यवस्था कर लो गयी है। जो व्यक्ति मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पर आएगा उसके लिए गेट पर सैनिटाइजर की भी व्यवस्था की गई है और साथ पीपीई किट की भी व्यवस्था की गई है। जिलाधिकारी ने जनपद के समस्त वोटर्स से यह भी अपील की कि वे अपने मत का प्रयोग जरूर करें। विकास भवन में इस मौके पर जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, एसएसपी अभिषेक यादव, सीडीओ आलोक यादव, एडीएम प्रशासन अमित कुमार, सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह, आईपीएस विवेक यादव, जिला पंचायत अधिकारी एसके श्रीवास्तव, जिला पूर्ति अधिकारी बीके शुक्ला, जिला सहकारी समिति कमिश्नर योगेन्द्रपाल सिंह, डीआईओएस गजेंद्र सिंह, बीएसए मायाराम, एसपी क्राइम दुर्गेश कुमार सिंह, सीओ सिटी राजेश द्विवेदी सहित पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मोजूद रहे।

Next Story