Top
undefined

पति ने पत्नी को तलाक देकर निकाला घर से बाहर, एसएसपी से कार्यवाही की गुहार

7 जून को महिला के पति ने अपनी नशे की लत पूरी करने के लिए उसके 6 माह के बेटे को बेचने का प्रयास किया। महिला का आरोप है कि उसके विरोध करने पर उसके पति ने उसे तीन बार तलाक दे डाली।

पति ने पत्नी को तलाक देकर निकाला घर से बाहर, एसएसपी से कार्यवाही की गुहार
X

मुजफ्फरनगर। पति ने अपनी पत्नी को तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कार्यवाही की गुहार लगाई हैं।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मोहल्ला मदीना कालोनी मूल निवासी रिहाना पुत्री स्व सैनुद्दीन ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर एसएसपी अभिषेक यादव के नाम दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी शादी 4 वर्ष पूर्व बुढ़ाना थाना क्षेत्र के मोहल्ला शफीपुर पट्टी निवासी नजाकत पुत्र पहलवान के साथ हुई थी। पीड़िता ने बताया कि शादी के तुरंत बाद से ही उसका पति उसका उत्पीड़न करता रहता था। बताया गया कि 7 जून को महिला के पति ने अपनी नशे की लत पूरी करने के लिए उसके 6 माह के बेटे को बेचने का प्रयास किया। महिला का आरोप है कि उसके विरोध करने पर उसके पति ने उसे तीन बार तलाक दे डाली। महिला व उसके भाई ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर इंसाफ की गुहार लगाई हैं। आपको बता दे कि उक्त पीड़िता के माता पिता का निधन हो चुका। उसके भाई मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं।

Next Story