undefined

मुजफ्फरनगर.......सपा में ही पलते हैं लुच्चे-लफंगेः बृजेश पाठक

खतौली उपचुनाव में सूबे के डिप्टी सीएम ने दिया गुण्डाराज बनाम विकास की लड़ाई का संकेत भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी की नामांकन सभा में बोले पाठक.सीएम योगी ने गुण्डों को राज्य से बाहर किया, अब बाहुबलियों का जमाना चला गया

मुजफ्फरनगर.......सपा में ही पलते हैं लुच्चे-लफंगेः बृजेश पाठक
X

मुजफ्फरनगर। खतौली उपचुनाव में अब चुनावी जंग की सूरत और सीरत दोनों ही साफ हो चुकी है। रालोद और सपा गठबंधन के प्रत्याशी का ऐलान कर देने के बाद से ही खतौली चुनाव के लिए सत्ता पक्ष ने बाहुबली का एक शोर पैदा किया। आज इस चुनाव की सीधी जंग इसी एक शब्द से निर्णायक जंग में तब्दील होती जा रही है। भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी की नामांकन सभा में मुख्य अतिथि के रूप में आये प्रदेश के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने साफ कर दिया कि यह चुनाव गुण्डाराज और विकास के बीच की सीधी लड़ाई है। जनता जान चुकी है कि भाजपा ने यूपी में कानून का राज स्थापित किया और सपा सरकार में लुच्चे लफंगे पलते रहे हैं। उन्होंने खतौली उपचुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत का दावा करते हुए कहा कि राजकुमारी सैनी इस बार पिछले अंतर से भी बड़ा अंतर लेकर जीत रही हैं। जनता विकास करने वाला ईमानदार विधायक चाहती है। बाहुबलियों का जमाना अब यहां नहीं रहा है।



खतौली उपचुनाव में आज नामांकन के अंतिम दिन भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी पत्नी पूर्व विधायक विक्रम सैनी का नामांकन कराने के लिए आये सूबे के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पूरी तरह से विपक्ष पर हमलावर दिखे। उन्होंने खतौली उपचुनाव की इस सियासी लड़ाई को गुण्डाराज बनाम कानून का राज की जंग बताते हुए कहा कि भाजपा गरीबों के कल्याण और विकास के मुद्दे को लेकर ही इस बार भी चुनाव मैदान में उतरी है। उन्होंने कहा कि खतौली में भाजपा प्रत्याशी बनीं राजकुमारी सैनी बड़ी प्रचंड जीत दर्ज करने जा रही हैं। दशकों से उनका जीवन सार्वजनिक रहा है वो समाज की सेवा में समर्पित रही हैं। लगातार सेवा की है। पीएम मोदी की गरीब कल्याण की योजनाओं को हमारी सरकार ने जन जन तक पहुंचाने का काम किया है। आज प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व क्षमता की प्रशंसा चहुंओर हो रही है। दिन प्रतिदिन भाजपा के प्रति जनता का लगाव बढ़ रहा है।





डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने खतौली में आयोजित जनसभा के दौरान मीडिया कर्मियों बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश के साथ ही मुजफ्फरनगर की जनता ने असामाजिक तत्वों व गुण्डों.बदमाशों को पहले ही नकार दिया है। हमारी सरकार ने यहां पर कानून का राज स्थापित कर भयमुक्त समाज जनता को दिया है। यहां के लोग विकास चाहते हैं। हमारी सरकार ने गुण्डों को यूपी से बाहर कर विकास का रास्ता तय किया है। एक सवाल पर उन्होंने कहा कि सीएम योगी की सरकार के कारण शत प्रतिशत रूप से बाहुबलियों का जमाना अब इस सूबे से चला गया है। गुण्डे.बदमाश और लुच्चे.लफंगे सपा सरकार में पुष्पित और पल्लवित होते हैं। हमने कानून को स्थापित किया है। आज भी खतौली के लोग भाजपा का कमल खिलाने का पूरा मन बना चुके हैं। लोग यहां पर निष्पक्ष और ईमानदार विधायक चाहते हैं। राजकुमारी सैनी प्रचंड जीत की ओर बढ़ रही हैं। इस बार भाजपा यहां पर बड़े अंतर के साथ जीत दर्ज करायेगी।




इससे पूर्व खतौली नगर में एक बैंकट हॉल में आयोजित नामांकन सभा में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में जनता और कार्यकर्ताओं को केवल कमल को प्रत्याशी मानकर चुनाव में जुटने और समर्थन देने का आह्नान किया। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री डॉ0 संजीव बालियान, प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव अग्रवाल, लोक निर्माण राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह, ऊर्जा राज्यमंत्री सोमेन्द्र तोमर, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल, सहारनपुर विधायक राजीव गुम्बर, एमएलसी वन्दना वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष डा, वीरपाल निर्वाल, सपना कश्यप, पूर्व विधायक विक्रम सैनी, उमेश मलिक, जिला प्रभारी सतेन्द्र सिसौदिया, जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला, चेयरमैन प्रवेन्द्र भडाना, चेयरमैन परमेश सैनी, यनेश तंवर, हरीश अहलावत, देवव्रत त्यागी, यशपाल पंवार, बॉबी सहरावत, सहाकारी बैंक सभापति सत्यपाल पाल, सुधीर सैनी, अक्षय पुण्डीर, प्रमोद सैनी सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे। यहां से सभी नेता राजकुमारी सैनी के साथ कलेक्ट्रेट के लिए रवाना हुए और नामांकन किया।


Next Story