undefined

नाली के विवाद में खानदानी भाईयों में चले लाठी-डंडे, एक की मौत

चरथावल के गांव रोनी हरजीपुर में मामूली विवाद बना खूनी संघर्ष का कारण, महिला सहित कई घायल, हालत गंभीर। मृतक के परिजनों ने थाने में दी तहरीर, आरोपी हुए फरार, पुलिस बल तैनात

नाली के विवाद में खानदानी भाईयों में चले लाठी-डंडे, एक की मौत
X

मुजफ्फरनगर। जनपद के एक गांव में आज सवेरे नाली से कूड़ा करकट निकालने की मामूली से बात पर खानदानी भाईयों के परिवारों के बीच लाठी डंडे चले। इस मारपीट में गम्भीर चोट लगने के कारण एक युवक की मौत हो गई, जबकि महिला सहित कई लोग घायल हुए हैं, जिसमें कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई गई है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने खानदारी दो भाईयों सहित कई लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। हमलावर आरोपियों में से पुलिस के हाथ अभी कोई नहीं लग पाया है। पुलिस अफसरों का दावा है कि आरोपियों की तलाश के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही इस मामले में उनकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

चरथावल थाना क्षेत्र के गांव रोनी हरजीपुर में आज सवेरे हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि महिला सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक नाली में कचरा डालने को लेकर क्षत्रिय समाज के दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले जिसमें महिला सहित एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस खूनी संघर्ष में घायल हुए एक व्यक्ति की मेरठ मेडिकल जाते समय रास्ते में मौत हो गई। इस मामले को लेकर गांव में तनाव बना हुआ है। इसको देखते हुए वहां पर पुलिस के साथ ही पीएसी जवानों को तैनात कर दिया गया है।

गांव रोनी हरजीपुर को ठाकुर बाहुल्य गांव माना जाता है। यहां पर गुरूवार को सवेरे ठाकुर रणवीर सिंह व उसके परिजनों की अपने ही चाचा के लड़कों सुन्दर और दीपक आदि के साथ नाली में कचरा डालने को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद दोनों पक्ष लाठी डंडे और धारदार हथियार लेकर आमने सामने आ गये। खानदानी भाईयों के परिवारों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मामले में कई लोग लहुलूहान हो गये। उनको सीएचसी चरथावल पर ले जाया गया, वहां से गंभीर अवस्था में सभी को जिला चिकित्सालय के लिए रैफर कर दिया गया।

थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि आज गांव रोनी हरजीपुर में नाली के मामूली विवाद के कारण एक ही खानदान के दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक व्यक्ति रणवीर पुत्र जगपाल की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी मीनू सहित कई लोग घायल हुए हैं। मीनू की हालत गंभीर बनी हुई हैं। उनको अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद गांव में तनाव की हालत है, जिसको लेकर पुलिस फोर्स और पीएसी बल तैनात किया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है। उन्होंने बताया मृतक युवक के परिजनों ने थाने में रणवीर के चचेरे भाईयों सुन्दर और दीपक सहित अन्य लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। इसको लेकर कार्यवाही की जा रही है। आरोपियों से अभी कोई भी घर पर नहीं मिला है। उनकी तलाश में टीम को लगा दिया गया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

Next Story