undefined

बदमाश की प्रेमिका से दोस्ती में मारा गया कपसाड़ का कुलदीप

मोरना के अनुज हत्याकांड का खुलासा होने के साथ ही मेरठ के कपसाड़ निवासी कुलदीप के मर्डर से भी पर्दा उठ गया है। कुलदीप बदमाश अजीत की प्रेमिका से दोस्ती करने के विवाद में मारा गया।

बदमाश की प्रेमिका से दोस्ती में मारा गया कपसाड़ का कुलदीप
X

मुजफ्फरनगर। मोरना के दवा व्यापारी अनुज कर्णवाल की हत्या का मामला अब खुल चुका हे। अनुज की हत्या में लड़की को लेकर बनी रंजिश बड़ा कारण बनकर सामने आयी है। बदमाश अजीत ने अपनी चचेरी बहन को घर से भगाकर ले जाने की रंजिश में अनुज को अपने गुस्से का निशाना बनाया और मौत के घाट उतार दिया। अनुज की हत्या का पर्दाफाश होने के साथ ही मेरठ का कुलदीप मर्डर केस भी आज मुजफ्फरनगर पुलिस ने खोलकर रख दिया है। कुलदीप को बदमाश अजीत की प्रेमिका से दोस्ती करने के लिए कदम बढ़ाना ही घाटे का सौदा साबित हुआ और इसी विवाद में अजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर कुलदीप को मार डाला।

मुजफ्फरनगर पुलिस के अनुसार 27 सितम्बर रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अभियुक्त आशीष उर्फ टिंकू उपरोक्त को गिरफ्तार किया। दौराने पूछताछ ज्ञात हुआ कि अभियुक्त आशीष, अजीत, राहुल व कपिल आपस में दास्त है। अभियुक्त आशीष वर्ष 2010 में हत्या के अभियोग में थाना भोपा से जेल गया था, उसी दौरान अभियुक्त अजीत से दोस्ती हुई जोकि लूट आदि के मुकदमो में जेल गया था, तभी से आपस में दोस्ती थी और अक्सर अभियुक्तगण टिंकु के खेत पर बैठकर नशा करते थे।

अब अजित का 01 लडकी से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिससे कुलदीप निवासी कपसाड थाना सरधना जनपद मेरठ भी सम्पर्क में आने का प्रयास करने लगा। यह बात अजीत को पता लगी तो अजीत ने कुलदीप को फोन करके कई बार धमकाया, लेकित कुलदीप नही माना तब 30 अगस्त 2020 को अभियुक्त अजीत, राहुल, कपिल तथा आशीष कस्बा मोरना से दौराला मेरठ गए, जहाँ अजित ने फोन करके कुलदीप को मिलने के लिए बुलाया।

उन्होंने पुलिस को बताया कि विवाद होने पर कुलदीप को गोली मार दी उसके बाद मेरठ व मुजफ्फरनगर की पुलिस घरों पर दबिश देकर तलाश करने लगी तो हम लोग मोरना/शुकतारी के जंगलो में ही छिपे रहे, जहाँ राहुल का चाचा ब्रजपाल उर्फ बिजू निवासी भेडाहेडी थाना भोपा व अजीत का चाचा सोहनवीर निवासी मोरना हमारे खाने आदि की व्यवस्था करते रहे। इसके बाद ही यहां रहते हुए अनुज कर्णवाल की हत्या की साजिश रची गयी और 17 सितम्बर की शाम इसे अंजाम दिया गया।

Next Story