undefined

मुज़फ्फरनगर..... उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के विरोध मे क्रांति सेना ने किया प्रदर्शन, सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन

क्रांति सेना ने की देश मे मदरसों को बंद करने की मांग

मुज़फ्फरनगर..... उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के विरोध मे क्रांति सेना ने किया प्रदर्शन, सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन
X

मुज़फ्फरनगर । राजस्थान के उदयपुर में जेहादी आतंकवादियों द्वारा कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में क्रांति सेना ने प्रदर्शन करते हुए राजस्थान सरकार भंग करने की मांग को लेकर राष्ट्रपति महोदय को सम्बोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौपा । आज क्रांति सेना कार्यकर्ता प्रकाश मार्किट स्थित कार्यालय पर एकत्र हुए और नारेबाजी करते हुए प्रकाश मार्किट से शिव चोक के लिये निकले प्रकाश चोक के निकट ही सिटी मजिस्ट्रेट अनूप सिंह व सी ओ सिटी कुलदीप सिंह ने भारी पुलिस फोर्स के साथ क्रांति सैनिकों को रोक लिया।

जहाँ राजस्थान सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा इस अवसर पर प्रदेश महासचिव मनोज सैनी ने कहा कि राजस्थान सरकार नें नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर उदयपुर निवासी कन्हैया लाल को गिरफ्तार कर लिया था परंतु जमानत पर बाहर आने के बाद जब जेहादियों ने कन्हैया लाल को जान से मारने की धमकी दी तो पुलिस प्रशासन ने जेहादियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की इसी कारण जेहादियों ने बर्बर तरह से कन्हैया लाल की गर्दन काट कर हत्या की ,श्री सैनी ने कहा कि एक ओर तो जेहादियों द्वारा हिन्दुओ का खुलेआम कत्लेआम किया जा रहा है दूसरी ओर उत्तर प्रदेश सरकार हिन्दू संघटनो को विरोध प्रदर्शन करने से भी रोक रही है ।

क्रांति सेना ने देश मे मदरसों को भी बंद करने की मांग करते हुए आरोप लगाया कि अधिकतर मदरसों में जेहादी शिक्षा दी जा रही इसी कारण देश मे जेहादी मानसिकता के लोग पैदा हो रहे हैं इस मोके पर मुख्य रूप से महानगर अध्यक्ष देवेंद्र चौहान, युवा जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी, जिला महासचिव राजेश कश्यप,नरेंद्र ठाकुर, शेलेन्द्र शर्म उज्जवल पंडित ,जितेंद्र गोस्वामी, मंगतराम, शैंकी शर्मा ,सोनू कश्यप, अमित कश्यप,भुवन मिश्रा,प्रदीप कोरी,अमित पाल, राजकुमार सैनी, राजेंद्र तायल, अमित पाल, जग्गा सिंह, अंकित मचल, मोनू सैनी, प्रदीप जैन, सुरेश कुमार, प्रभात रावत ,शिवम ,विपुल गुप्ता ,पंडित अमित राज ,आदित्य राज,आदि उपस्थित थे ।


Next Story