Top
undefined

वकीलों ने ज्ञापन देकर की तबस्सुम और नाहिद पर गैंगेस्टर वापस लेने की माग

इनके द्वारा किसान आंदोलन का समर्थन करने के कारण कैराना जिला शामली को पुलिस सरकार के इशारे पर काम कर रही है । जो दबाव नाजायज बनाने के उद्देश्य से इस राजनैतिक व समाजसेवी परिवार पर गैर कानूनी तरीके से गैंगस्टर की कार्यवाही कर रही है । जो खिलाफ कानून , तथ्यों के विपरीत व निराधार है जो काबिले इखराज है ।

वकीलों ने ज्ञापन देकर की तबस्सुम और नाहिद पर गैंगेस्टर वापस लेने की माग
X

मुजफ्फरनगर। गत दिनों शामली की कैराना पुलिस द्वारा पूर्व सांसद तबस्सुम हसन व विधायक चैधरी नाहिद हसन के ऊपर लगाये गये गैंगस्टर एक्ट को वापस कराये जाने हेतु मुजफ्फरनगर के वकीलों द्वारा राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया।

वकीलों द्वारा आज डीएम जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन दिया गया और बताया गया कि कैराना जनपद शामली से पूर्व सांसद तबस्सुम हसन दो बार सांसद रह चुकी हैं तथा चैधरी नाहिद हसन दूसरी बार विधायक हैं और तबस्सुम हसन के पति व चैधरी नाहिद हसन के पिता मरहूम चैधरी मनव्वर हसन ने देश के चारों सदनो का सबसे कम उम्र में सदस्य रहकर इतिहास रचा तथा तबस्सुम हसन के नाम शफक्त जंग भी कैराना लोकसभा से सांसद रह चुके हैं और चैधरी नाहिद हसन के दादा चैधरी अख्तर हसन भी कैराना से सांसद रह चुके है विधायक चैधरी नाहिद हसन व पूर्व सांसद तबस्सुम हसन का परिवार और उनके द्वारा बिना किसी भेदभाव के जात बिरादरी से ऊपर उठकर सभी लोगों की सेवा की है और ये हमेशा लोगों के दुख सुख में लोगों के साथ हमेशा खडे रहते हैं और वर्तमान में किसान आंदोलन में क्षेत्र व देश की किसानों की भावनाओं के साथ खड़े हैं । इनके द्वारा किसान आंदोलन का समर्थन करने के कारण कैराना जिला शामली को पुलिस सरकार के इशारे पर काम कर रही है । जो दबाव नाजायज बनाने के उद्देश्य से इस राजनैतिक व समाजसेवी परिवार पर गैर कानूनी तरीके से गैंगस्टर की कार्यवाही कर रही है । जो खिलाफ कानून , तथ्यों के विपरीत व निराधार है जो काबिले इखराज है । इस राजनैतिक परिवार पर जो गैंगस्टर की कार्यवाही को गयी है वह किसी भी सूरत में गैंगस्टर की परिभाषा में नहीं आती आज जिला बार संघ मुजफ्फरनगर में अधिवक्ताओं की एक मीटिंग हुई जिसकी अध्यक्षता राव मैराजुद्दीन एडवोकेट व संचालक मोहसतिब सनी काजी एडवोकेट द्वारा किया गया जिसमें सर्व सम्मति से ये निर्णय लिया गया कि हम सब लोग अधिवक्ता परिवार तबस्सुम हसन व चैधरी नाहिद हसन के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर खडे है और राज्यपाल से ये प्रार्थना है कि उपरोक्त नेताओं के ऊपर जो उनकी छवि धूमिल करने के लिये गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी है उसे वापिस कराने का कष्ट करें जो गैंगचार्ट में मुकदमे दर्शाये गये है वह सब राजनैतिक रंजिश व जनहित में उठाये गये सभी कार्यों में झूठे लगाये गये हैं जिनका ट्रायल पैन्डिंग है जिनके आधार पर गैंगस्टर का अपराध नहीं है।

बनता ज्ञापन देने में असद जमा एडवोकेट, दाऊद चैधरी एडवोकेट, इरशाद अंसारी एडवोकेट, फरहान खान एडवोकेट, बुरहान कुरैशी एडवोकेट, सचिन एडवोकेट, दीपक एडवोकेट, राव अफजल एडवोकेट शबी अब्बास एडवोकेट आदि उपस्थित रहे। अधिवक्ताओं ने कहा कि जिलाधिकारी व राज्यपाल से प्रार्थना करते हैं कि कैराना क्षेत्र के जनप्रतिनिधि तबस्सुम हसन व विधायक नाहिद हसन के ऊपर जो कैराना जनपद शामली द्वारा गैंगस्टर की कार्यवाही की गयी है उसे समाप्त कराएं।

Next Story