undefined

मन्सूरपुर पुलिस ने दबोचे 3 शातिर चोर

घासीपुरा में हुई चोरी की वारदात का किया खुलासा, जनरेटर व सामान बरामद

मन्सूरपुर पुलिस ने दबोचे 3 शातिर चोर
X

मन्सूरपुर। पुलिस ने आज चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए 3 शातिर चोरोें को दबोचने में सफलता हासिल की है। पकड़े गये तीनों चोर एक स्कूल के पीछे जुटकर चोरी करने की योजना बना रहे थे। इन तीन चोरों की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस ने एक गांव में हुई चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए चोरोें के पास से चोरी किये गये सामान को भी बरामद किया है। मन्सूरपुर थाना प्रभारी सुशील सैनी ने बताया कि 15 फरवरी 2022 को थाना क्षेत्र मन्सूरपुर के ग्राम घासीपुरा के जंगल में अज्ञात चोरों द्वारा एक पालट्री फार्म के अन्दर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस घटना में शातिरों ने पालट्री फार्म से 01 जनरेटर व 01 इनवर्टर चुरा लिया था। घटना के सम्बन्ध में थाना मन्सूरपुर पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था।

उन्होंने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए थाने के एसएसआई सत्येन्द्र यादव के नेतृत्व में पुलिस टीम को लगाया गया था। सोमवार को थाना मन्सूरपुर पुलिस द्वारा चोरी के अभियोग का अनारण करते हुए 03 शातिर चोर अभियुक्तों को ग्राम घासीपुरा के जंगल के पास स्थित देव पब्लिक स्कूल के पीछे से गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली थी कि स्कूल के पास कुछ संदिग्ध व्यक्ति किसी वारदात की साजिश रच रहे हैं।

पुलिस टीम ने यहां से रोबिन पुत्र नरेश, अनुज पुत्र भूषण और नवीन उर्फ प्रधान पुत्र श्यामवीर निवासीगण ग्राम घासीपुरा थाना मन्सूरपुर, मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया। उनके पास से पुलिस ने 01 हरे रंग का जनरेटर और 01 सफेद रंग का माइक्रोटेक इन्वर्टर बरामद किया है। उन्होंने बताया कि यह सामान इन शातिर चोरों ने घासीपुरा के पालट्री फार्म से चुराया था। इन अपराधियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक रोहित कुमार, उप निरीक्षक राकेश गौतम, आरक्षी प्रदीप कुमार और सुशील भाटी शामिल रहे।

Next Story