undefined

वार्ड 48 के लोगों की समस्याओं को दिया ज्ञापन

अधिशासी अभियंता से मिले भाकियू नेता राहुल मलिक व शानिब अंसारी, विद्युत विभाग से जुड़ी समस्याओं को उठाया

वार्ड 48 के लोगों की समस्याओं को दिया ज्ञापन
X

मुजफ्फरनगर। विद्युत पोल नहीं होने की समस्या का निस्तारण कराने के लिए समाजसेवी राहुल मलिक और शानिब अंसारी अन्य लोगों के साथ विद्युत विभाग के एक्सईएन से मिले और उनको क्षेत्रवासियों की समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।

राहुल मलिक व शानिब अंसारी ने बताया कि 2014 से अब तक खालापार के वार्ड 48 में खंबे लगाकर बिजली विभाग द्वारा छोड़ दिए गए थे, जिन पर विभाग द्वारा बिजली के तारों की खिंचाई नहीं की गई थी, जिस कारण वार्ड 48 की गलियों में कनेक्शन हेतु बहुत दूर से तार खींच कर लाना पड़ता है। इसी कारणवश जगह जगह बिजली के तारों का जमावड़ा बना हुआ है, तथा बिजली के तारों में फाल्ट आने की गंभीर समस्या आए दिन बनी रहती है, तथा किसी भी दिन कोई अप्रिय घटना होने का खतरा बना हुआ है।

2014 से अब तक कई बार सभासद पद के पूर्व प्रत्याशी शानिब अंसारी के द्वारा उक्त सम्बन्ध में विद्युत विभाग के अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर पूर्व में भी कई बार अवगत कराया जा चुका है, लेकिन बिजली विभाग द्वारा अनदेखी करते हुए उक्त समस्या का निस्तारण नहीं कराया गया। भारतीय किसान यूनियन के पूर्व युवा नगर अध्यक्ष राहुल मलिक व भाकियू नेता शानिब अंसारी व शादाब अख्तर अंसारी अधिशासी अभियंता के कार्यालय पहुंचे, तथा प्रार्थना पत्र देकर वार्ड 48 के लोगों की समस्याओं से अवगत कराया। इसके बाद सभी लोग महावीर चौक स्थित एसडीओ कार्यालय गए और एसडीओ को भी उक्त समस्या से अवगत कराते हुए प्रार्थना पत्र दिया।

इस मौके पर शानिब अंसारी, शादाब अख्तर अंसारी, फरमान, काशिफ, तलत, मनव्वर, काज़ी नौशाद, काज़ी शारजा कुरैशी, शाहरुख सिद्दीकी उर्फ भूरा, जावेद खान, अहसान खान, फ़िरोज़ बैग, शमशुद्दीन सैफी और वसीम खान आदि लोग मौजूद रहे।

Next Story