Top
undefined

मंत्री कपिल देव ने गेस्ट हाउस पर ली बैठक, गन्दगी पर हुए नाराज

मंत्री कपिल देव ने गेस्ट हाउस पर ली बैठक, गन्दगी पर हुए नाराज
X

मुजफ्फरनगर। मंत्री कपिल देव ने मुजफ्फरनगर जिला जेल,रोडवेज, जानसठ रोड़, भोपा रोड़, जौली रोड़, नगरपालिका क्षेत्र में सफाई व्यवस्था आदि पर शीघ्र प्रभावी कार्यवाही कर इन विकास कार्यो को गति प्रदान करने हेतु जिलाधिकारी को निर्देशित किया।

आज पी डब्लू डी गेस्ट हाउस पर राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिल देव ने जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे से कहा कि माननीय मुख्यमंत्री के निर्देश है कि विकास की गाड़ी अब 120 से 240 की स्पीड पर करनी है। उसी के निमित जिला जेल को भोपा रोड़ पर शिफ्ट करने हेतु जमीन अधिग्रहण की कार्यवाही शीघ्र अमल में लाई जाए ।

शहर की भीड़ को नियंत्रित करने हेतु रोड़वेज बस स्टैंड को बाईपास पर भेजने की आगामी कार्यवाही अविलंब की जाए ।

इसके साथ ही कूकड़ा जौली रोड का निर्माण कार्य शीघ्र शुरू करने,भोपा रोड़, जानसठ रोड़, गुप्ता रिसोर्ट्स से रामपुर तिराहे के शेष भाग का चौड़ीकरण व निर्माण करने और नगरीय क्षेत्र में विशेष रूप से गुड़मंडी सैन मार्ग पर कूड़ा डलवा घर बनाये जाने हेतु कार्ययोजना पर विस्तार से चर्चा हुई । कपिल देव ने कहा कि शहर के पांचों प्रवेश मार्ग शामली रोड़, भोपा रोड़, जानसठ रोड़, मेरठ रोड़, व रुड़की रोड़ पर गंदगी के अम्बार लगे है व शहर के प्रवेश का दृश्य बहुत ही खराब है जिस पर कार्यवाही की जानी अति आवश्यक है साथ ही शहर के विश्वकर्मा चौक से बाला जी रोड़ पर नया डलावघर बनना अति आवश्यक है जिससे इस मार्ग के साथ ही आदर्श कालोनी भोपा बस स्टैंड के पीछे की गंदगी से भी मुक्ति मिल सके । उन्होंने रामलीला टीला रोड़, अस्पताल ,रामपुरी,जानसठ रोड़, प्रेमपुरी,आदि डलवाघरो को भी कूड़ा मुक्त करने के निर्देश दिए ।

मंत्री कपिल देव ने जिलाधिकारी से कहा कि आज होने वाली मुख्यमंत्री की वीडियो कांफ्रेंस में बैंकेट हाल,रेस्टोरेंट, डी जे,बैंड,हलवाई,पुष्प सज्जा,विवाह उत्सव आदि से जुड़े व्यवसायों की भी लोक डाउन से सम्बंधित समस्याओ को निस्तारण करने हेतु प्रस्ताव रखे ।

इस अवसर पर उपस्थित विधायक विक्रम सैनी व कॉपरेटिव बैंक के चैयरमैन सतपाल पाल ने भी अपने क्षेत्र की समस्याओं के निस्तारण के प्रस्ताव दिए । बैठक में ए डी एम अमित कुमार सिंह,प्रभारी स्थानीय निकाय अजय अम्बष्ट,अधिशासी अभियंता एस पी सिंह व अन्य अधिकारी उपस्थित रहे ।

Next Story