undefined

टाउनहाल बिजलीघर के क्षमता विस्तार को मंत्री कपिल देव ने लिखा पत्र

टाउनहाल बिजलीघर के क्षमता विस्तार को मंत्री कपिल देव ने लिखा पत्र
X

मुजफ्फरनगर। मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने नगर में निर्बाध एवं सुलभ विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने हेतु जिलाधिकारी को पत्र लिखकर पालिका प्रांगण के उपकेंद्र की क्षमता बढाये जाने के निर्देश दिये।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में निरंतर बिजली उपलब्ध कराये जाने के निर्देश दिये हैं। इसी क्रम में नगर विधायक एवं प्रदेश सरकार में स्वतंत्र प्रभार मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने अपनी विधानसभा के नगरीय क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति सुदृढ करने के लिए नगर पालिका परिसर में स्थित विद्युत उप केंद्र की क्षमता बढाये जाने को लेकर जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह को पत्र लिखा है। कपिल देव ने बताया कि उन्होंने बिजली अधिकारियों की बैठक लेकर उपकेंद्र की क्षमता बढाये जाने हेतु निर्देशित किया था। उन्होंने बताया कि संबंधित विद्युत अधिकारियों द्वारा नगर पालिका परिसर में 100 मीटर अतिरिक्त जमीन उपलब्ध कराये जाने की मांग की गई है।

जिलाधिकारी को लिखे पत्र में मंत्री कपिल देव ने पालिका प्रांगण में पहले से ही अवस्थित विद्युत उप केंद्र की क्षमता बढाये जाने के लिए इसके बराबर में 100 मी0 अतिरिक्त जमीन उपलब्ध कराने के निर्देश दिये हैं। इस संबंध में उन्होंने पालिका अध्यक्ष तथा विद्युत विभाग के संबंधित अधिकारी को भी पत्र लिखकर आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिये हैं।

Next Story