undefined

दोस्त के साथ घर से निकले युवक की हत्या

गन्ने के खेत में पड़ा मिला युवक का शव, परिजनों ने किया हंगामा, दोस्त पर हत्या का आरोप ,सोमवार की शाम देवी दर्शन के लिए घर से निकला था मृतक युवक, दोस्त का पता नहीं, पुलिस खोजबीन में जुटी

दोस्त के साथ घर से निकले युवक की हत्या
X

मुजफ्फरनगर। अपने दोस्त के साथ देवी शाकुुंबरी के दर्शन करने के लिए जाने की बात बताकर घर से सोमवार की शाम को निकले युवक का शव आज सवेरे गांव के बाहर स्थित गन्ने के एक खेत में पड़ा मिला। युवक का शव मिलने पर परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचकर हंगामा किया। पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। परिजनों ने युवक के दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है। जबकि मृतक के दोस्त का कोई भी पता नहीं चल पाया।

पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। प्राप्त समाचार के अनुसार बुढ़ाना थाना क्षेत्रके एक गांव में मंगलवार की सुबह खेत में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों ने खेत में कीचड़ में युवक का शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई और कार्यवाही प्रारम्भ कर दी। पुलिस के अनुसार यह मामला बुढ़ाना थाना क्षेत्र के कुरथल गांव का है। गांव निवासी रवींद्र कुमार (24) बीती शाम घर से शाकुंभरी देवी के दर्शन करने के लिए गया था। जबकि आज सुबह गांव के बाहर गन्ने के खेत में उसका शव पड़ा मिला। ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी।

खबर मिलते ही परिजन भागकर मौके पर पहुंचे। सूचना पर आसपास गांव के लोग भी जमा हो गए। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिजनों और गांव के लोगों से बात कर जानकारी जुटाई तथा युवक की हत्या या आत्महत्या को लेकर सुरागरसी का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने किसी भी रंजिश से इंकार किया। जब पुलिस कर्मियों ने युवक के शव को खेत से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही शुरू की तो उस समय ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर इसका विरोध किया और आरोपी को पकड़ने का मांग रखी। इस पर पुलिस ने सभी को समझाकर शांत कराया।

मृतक की मां ने पुलिस को बताया कि बीती शाम उसका बेटा रवींद्र घर पर ही था। वह शाम के समय माता शाकुंभरी देवी दर्शन के लिए जाने की बात बताकर घर से चला गया था। उसका दोस्त संदीप भी उसके साथ था। आज संदीप का कोई पता नहीं है। मां ने संदीप पर रविन्द्र की हत्या करने का शक जताते हुए थाने में तहरीर दी है। सीओ विनय गौतम ने बताया कि तहरीर को आधार बनाकर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। यदि कोई आपराधिक कृत्य किया गया है तो जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। अभी जांच की जा रही है। इसके लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है। अभी संदीप का कोई पता नहीं चल पाया है।




Next Story