undefined

Muzaffarnagar- क्रांति सेना ने आदिपुरुष फिल्म के विरोध में फूंका सैंसर बोर्ड का पुतला

Muzaffarnagar- क्रांति सेना ने आदिपुरुष फिल्म के विरोध में फूंका सैंसर बोर्ड का पुतला
X

मुजफ्फरनगर- क्रांति सेना ने आदि पुरुष फिल्म में आपत्तिजनक डायलॉग व अमर्यादित वस्त्र दिखाने के विरोध में आज सेंसर बोर्ड का पुतला दहन किया और केंद्र सरकार से सेंसर बोर्ड को भंग करने की मांग की।

आज क्रांति सेना के दर्जनों कार्यकर्ता आनंदपुरी पेट्रोल पंप के निकट एकत्रित हुए और यहां से युवा जिलाध्यक्ष जितेंद्र गोस्वामी के नेतृत्व में नारेबाजी करते हुए माया पैलेस सिनेमाघर पर पहुंचे, जहां पुलिस की मौजूदगी में जोरदार नारेबाजी करते हुए सेंसर बोर्ड के पुतले को आग के हवाले किया।


स अवसर पर युवा जिलाध्यक्ष जितेंद्र गोस्वामी ने कहा कि सेंसर बोर्ड लगातार हिंदू समाज की भावनाओ को ठेस पहुंचाने वाली फिल्मों को पास कर रहा है, जिससे लगता है की केंद्र सरकार भी सेंसर बोर्ड की निगरानी करने में सक्षम नहीं है। आदि पुरुष फिल्म में भी जिस तरह से हनुमान जी, रावण व अन्य पात्रों के डायलॉग बुलवाए गए हैं वह सरासर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की हैं कि ऐसे निकम्मे सेंसर बोर्ड को भंग कर नए सेंसर बोर्ड का गठन किया जाए और सख्त निर्देश जारी किए जाएं की किसी भी फिल्म में हिंदू धर्म की आस्थाओं को ठेस पहुंचाने वाले डायलॉग आदि न हो, अगर सेंसर बोर्ड इसी प्रकार हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली फिल्मों को रिलीज करता रहा तो आने वाले चुनाव में केंद्र की भाजपा सरकार को हिंदुओं की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा।

Next Story