Top
undefined

कोरोना से मुजफ्फरनगर के उद्यमी भयभीत, रेडीमेड व्यापारी का पुत्र भी संक्रमित

कोरोना से मुजफ्फरनगर के उद्यमी भयभीत, रेडीमेड व्यापारी का पुत्र भी संक्रमित
X

मुजफ्फरनगर। जनपद में आम आदमी और अस्पतालों के चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों के बाद कोरोना संक्रमण ने कई उद्यमियों को अपने घेरे में ले लिया है। इससे जिले के उद्योग घरानों में बड़ी दहशत बनी हुई है। सोमवार को कलेक्ट्रेट में जिले के कई उद्यमियों ने पहुंचकर अपनी कोविड जांच कराई, वहीं नई मण्डी में अपने भव्य शोरूम के कारण प्रसि( एक रेडीमेड व्यापारी के पुत्र के भी कोरोना पाजिटिव मिलने के बाद उद्योगपतियों और व्यापारियों के बीच हड़कम्प की स्थिति बनी हुई है।

जनपद में कोरोना वायरस का संक्रमण कम्युनिटी ट्रांसमिशन के दौर में कितना खतरनाक हो रहा है, यह प्रतिदिन समाने आ रहे मामलों से हम समझ सकते है। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग के द्वारा लगाये गये शिविरों में भी लगातार रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पाजिटिव सामने आ रहे हैं। कोरोना का संक्रमण अभी तक आम आदमी के साथ चिकित्सकों और स्वास्थ्यकर्मियों के बीच ही बना हुआ था, लेकिन कोरोना का अटैक उद्योगपतियों के घर तक होने से जिले के बड़े उद्योग घरानों में दहशत का आलम हो गया है। बीते दिन कई बड़े उद्योग पतियों के कोरोना पाॅजिटिव पाये जाने के बाद उद्यमियों और उनके परिजनों ने प्राइवेट लैब में जांच कराई है। आज भी कई उद्योग घराने के लोग अपनी जांच की तैयारी में जुटे रहे। ऐसे में कुछ उद्यमियों ने कलेक्ट्रेट में स्वास्थ्य विभाग के द्वारा लगाये गये कोविड जांच शिविर में पहुंचे और अपनी कोविड जांच करायी, इनमें गणपति धाम मंदिर परिवार से जुड़े नरेंद्र गोयल, चाचा जेपी गोयल, विकास अग्रवाल, शरद गोयल आदि शामिल रहे। इन उद्योगपतियों ने गणपति धाम में गणेश चतुर्थी उत्सव के दौरान एक बड़े उद्योग पति के कोरोना पाॅजिटिव पाये जाने के बाद यह जांच कराई। यह सभी लोग इस उद्योगपति के सम्पर्क में लगातार बने रहे हैं। बताया गया है कि कलेक्ट्रेट के शिविर में इन उद्योगपतियों की रैपिड एंटीजन किट से जांच की गयी। सभी की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। इससे इन उद्योगपतियों ने राहत की सांस ली है। बता दें कि बीते दिन पेपर और लोहा उद्योग से जुड़े उद्यमियों और उनके परिवार में कई लोग कोरोना पाजिटिव पाये गये हैं। इनमें एक पेपर मिल के मालिक का पुत्र है तो एक जिले के उद्यमियों में बड़ी पहचान रखने वाले और धार्मिक कार्यों में हमेशा ही अग्रणी वाले उद्यमी का भी नाम शामिल है। वहीं लोहा उद्योग के बड़े उद्यमी और उनकी पत्नी भी कोरोना पाजिटिव मिली थी। ये उद्यमी प्राइवेट अस्पतालों में अपना उपचार करा रहे हैं। इसके बाद इन उद्यमियों के साथ रहने वालोें में हड़कम्प मचा हुआ है।

इसके साथ ही आज नई मण्डी में एक बड़े व्यापारी के परिवार पर भी कोरोना का हमला हुआ है। नई मण्डी में बड़ा रेडीमेड शोरूम करने वाले और व्यापार मण्डल के पदाधिकारी के युवा पुत्र को कोरोना पाजिटिव पाया गया है। इससे व्यापारियों में हलचल मच गयी है। इस रेडीमेड शोरूम पर काम करने वाले स्टाफ में भी आज हलचल नजर आयी। शनिवार और रविवार के लाॅक डाउन के बाद आज रेडीमेड व्यापारी का मण्डी स्थित शोरूम खोला गया तो स्टाफ को भी इसके संबंध में जानकारी मिली। इस खबर के बाद कई व्यापारी नेताओं में भी हड़कम्प मचा रहा। इस व्यापारी के शोरूम में करीब 10-12 लोग सेल्समैन और अन्य स्टाफ के रूप में काम करते हैं। यह लोग भी कारोबारी के पुत्र के सम्पर्क में आये थे। इनमें भी अपनी स्वास्थ्य सुरक्षा को लेकर चिंता बनी हुई है।

Next Story