undefined

मुजफ्फरनगरः पैसे के लेनदेन मे दोस्त ने ही की थी उस्मान की हत्या

तीन दिन पुर्व ईख के खेत मे मिला था शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बसीकला के उस्मान का गोली लगा शव

मुजफ्फरनगरः पैसे के लेनदेन मे दोस्त ने ही की थी उस्मान की हत्या
X

मुजफ्फरनगर । तीन दिन पुर्व शाहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बसीकला के उस्मान हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो अभियुक्तो को गिरफ्तार किया है। उनके पास से हत्या मे प्रयुक्त एक 12 बोर का तंमचा और 1 कारतुस का खोखा, घटना के समय मृतक उस्मान के पहने हुए कपडे और उसका मोबाईल फोन तथा घटना मे प्रयुक्त एक मोटरसाईकिल भी बरामद की है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 09.06.2022 को उस्मान पुत्र मुस्तफा निवासी ग्राम बसीकला थाना शाहपुर, मुजफ्फरनगर की गोली मारकर हत्या कर शव को ईख के खेत में डाल दिया था। जिसके सम्बन्ध में थाना शाहपुर पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित की गयी थी। जिसमे कार्रवाही करते हुए पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले 02 हत्यारे गुलवहार पुत्र मुनसाद निवासी ग्राम बसीकला थाना शाहपुर,मुजफ्फरनगर और मन्नवर पुत्र जाकिर निवासी शफीपुर पट्टी लुसाना रोड कस्वा व थाना शाहपुर, मुजफ्फरनगर को बसी नगर पुलिया से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि मृतक उस्मान व अभियुक्त गुलबहार दोनो दोस्त थे। जिनके बीच पैसे के लेन देन को लेकर विवाद था जिस कारण अभियुक्त गुलबहार ने अपने दोस्त मन्नबर के साथ मिलकर उस्मान की हत्या कर दी।


Next Story