undefined

कुरावा में बुजुर्ग की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

कुरावा में बुजुर्ग की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार
X

मुजफ्फरनगर। थाना फुगाना क्षेत्र के गांव कुरावा में हुई बुजुर्ग की हत्या के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए एक हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि बुजुर्ग व्यक्ति के द्वारा हत्यारोपियों को अपमानित किया गया था और इसी रंजिश में उसने गोली माकर बुजुर्ग का कत्ल कर दिया।

प्राप्त समाचार के अनुसार फुगाना थाना क्षेत्र के गांव कुरावा में 28 सितम्बर 2021 को बुजुर्ग व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गयी थी, जिसके सम्बन्ध में थाना फुगाना पर बुजुर्ग व्यक्ति के परिजनों की ओर से अज्ञात हत्यारे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। थाना प्रभारी फुगाना इंस्पेक्टर नीरज सिंह ने बताया कि गुरूवार को इस हत्याकांड के खुलासे में लगी पुलिस टीम के द्वारा एक अभियुक्त को गिरफ्तार करते हुए घटना का अनावरण कर दिया है।

उन्होंने बताया कि गांव-समाज में अभियुक्त की मान-सम्मान/प्रतिष्ठा धूमिल होने के कारण उसने बुजुर्ग द्वारा अपमानित करने से रंजिश के चलते ही उसकी हत्या कर घटना को कारित किया था। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम सुनील मलिक पुत्र ओमबीर उर्फ ओग्गड निवासी कुरावा है। हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Next Story