undefined

नई मंडी लूट को लेकर पुलिस खंगाल रही तमाम सूत्र

राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने मामले पर रोष जताते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सख्त हिदायत दी थी। आज भाजपा के नेता अचिंत मित्तल भी वहां पहुंचे और परिजनों से मिले।

नई मंडी लूट को लेकर पुलिस खंगाल रही तमाम सूत्र
X

मुजफ्फरनगर। बीती रात नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गऊशाला रोड पर सरेशाम हुई लूट की घटना में आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस सीसी टीवी फुटेज समेत तमाम सुबूत तलाश रही है। इस बडी लूट की घटना को लेकर इतना तो माना जा रहा है कि लुटेरे घटना स्थल से पूरी तरह वाकिफ थे। राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने इस घटना को लेकर रोष जताते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को मामले का जल्द खुलासा करने की हिदायत दी। भाजपा नेता अचिंत मित्तल ने भी आज यहां पहुंच कर पीडित परिवार से वार्ता की।

बीती शाम नई मंडी गऊशाला रोड निवासी गुड़ व्यापारी नंद किशोर के मकान में घुसे पांच बदमाशों ने गुड़ व्यापारी के परिवार को गन प्वाइंट पर लेकर लाखों रुपये की ज्वैलरी व नकदी लूट ली। डकैती की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कम्प मच गया। आनन फानन में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। हालांकि उन्हें अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। घटना के समय व्यापारी अपने पोता व पोती को बाहर घुमाने ले गए थे। घर पर उनकी बीमार पत्नी उर्मिला गोयल, बेटे रजनीश,राहुल, पुत्रवधु पायल व रिचा गोयल मौजूद थी। कार में सवार होकर आए पांच बदमाश दरवाजा खुला होने पर मकान में घुस गए और ऊपरी मंजिल पर पहुंचकर दोनों बेटों व पुत्रवधुओं को गनप्वाइंट पर लेकर ज्वैलरी लूट ली। तीन बदमाश नीचे ही रुक गए और राहुल को आंतकित करते हुए ऑफिस की चाबी लेकर बदमाश ऑफिस में पहुंचे और लाखों रुपये कैश निकाल लिया। बदमाशों ने परिवार को ऊपरी मंजिल पर ही बंधक बनाया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। रात में ही राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने मामले पर रोष जताते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए सख्त हिदायत दी थी। आज भाजपा के नेता अचिंत मित्तल भी वहां पहुंचे और परिजनों से मिले।

Next Story