Top
undefined

प्रमोद उटवाल ने किया पुरकाजी क्षेत्र में तीन नई सड़कें बनाने का ऐलान

विधायक प्रमोद उटवाल ने बताया कि क्षेत्र में प्रधानमंत्री सड़क योजना के अन्तर्गत पुरकाजी क्षेत्र में 3 नई सड़कों का निर्माण का प्रस्ताव सरकार द्वारा मंजूर हो गया है। इन तीनों क्षेत्रों में जल्द ही प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत सड़क निर्माण शुरू हो जाएगा।

प्रमोद उटवाल ने किया पुरकाजी क्षेत्र में तीन नई सड़कें बनाने का ऐलान
X

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी विधानसभा में विकास कार्यों के लिए प्रयासों में जुटे क्षेत्रीय विधायक प्रमोद उटवाल से क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने मुलाकात करते हुए समस्याओं को लेकर चर्चा की। विधायक ने बताया कि जल्द ही क्षेत्र में सरकार से मंजूर हुए कुछ विकास कार्यों को प्रारम्भ कराया जायेगा।

गुरूवार को विधायक प्रमोद उटवाल ने अपने कैम्प कार्यालय पर पुरकाजी विधानसभा क्षेत्र के गांवों के जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करते हुए समस्याओं के निस्तारण पर चर्चा की। इस दौरान गांव बहेड़ी में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के निर्माण को लेकर पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनिल त्यागी ने विधायक प्रमोद उटवाल से बातचीत की। उन्होंने कहा कि गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का निर्माण होने से क्षेत्र के लोगों को काफी सुविधा मिलेंगी। इसको लेकर विधायक प्रमोद उटवाल ने जनप्रतिनिधियों को बताया कि स्वास्थ्य केन्द्र के पुनर्निर्माण के लिये सात करोड़ रुपए का प्रस्ताव पारित हो गया है और 50 लाख का अनुदान शासन से अवमुक्त होकर प्रशासनिक स्तर पर खाते में आ गया है, जिसमें जल्दी ही स्वास्थ्य केन्द्र का पुनः निर्माण शुरू हो जाएगा और वहां पर बेड की व्यवस्था भी अब जल्द ही हो जायेगी। विधायक प्रमोद उटवाल ने बताया कि क्षेत्र में प्रधानमंत्री सड़क योजना के अन्तर्गत पुरकाजी क्षेत्र में 3 नई सड़कों का निर्माण का प्रस्ताव सरकार द्वारा मंजूर हो गया है। इन तीनों क्षेत्रों में जल्द ही प्रधानमंत्री सड़क योजना के अंतर्गत सड़क निर्माण शुरू हो जाएगा। इस मीटिंग के दौरान गांव कासमपुर के प्रधान ने भी गांव की समस्याएं बताई, जिसे पुरकाजी विधायक प्रमोद उटवाल ने तुरंत निवारण किया। गांव कासमपुर के ग्रामीण भी विधायक प्रमोद उटवाल से मिले और गांव की कुछ समस्या उनके सामने रखते हुए निस्तारण कराने की मांग की। विधायक प्रमोद उटवाल ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्याओं का निराकरण कराया जायेगा।

Next Story