undefined

शर्मनाक: मासूम संग स्कूल मे रेप, दो अधेड अध्यापक गिरफ्तार

परिजनो ने कोतवाली मे किया हंगामा, आरोपियो को पीटने का हुआ प्रयास। आरोपियो मे 70 साल का स्कूल संचालक और साथी भी शामिल

शर्मनाक: मासूम संग स्कूल मे रेप, दो अधेड अध्यापक गिरफ्तार
X

मुजफ्फरनगर। एक मासूम बच्ची के साथ स्कूल में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। शिक्षा के मंदिर में बच्चों को शिक्षा देने वाले दो शिक्षकों ने एक 9 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का खेल खेलते हुए बलात्कार किया और फरार हो गए। गंभीर अवस्था में बच्ची को परिजनों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने तेजी से कार्यवाही करते हुए दोनों आरोपियों को स्कूल से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनको जेल भेज दिया गया। कोतवाली में गुस्साये परिजनों ने हंगामा किया। आरोपियों को कोतवाली में ही पीटने का प्रयास भी किया गया।


प्राप्त समाचार के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला नया बांस में स्थित बेसिक प्राइमरी शिक्षा केन्द्र (बीपीएसके) स्कूल संचालित हैं। आज इस स्कूल में कक्षा 3 में अध्ययनरत एक 9 साल की छात्रा के साथ अध्यापक द्वारा दुष्कर्म किया गया। गंभीर हालत में जब बच्ची घर पहुंची तो इस घटना का पता चला। आक्रोशित परिजनों ने हंगामा किया और पुलिस ने भी तेजी दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के पिता ने शहर कोतवाली में तहरीर दी है। उसने बताया कि उसकी 9 साल की बेटी बीपीएसके स्कूल में कक्षा 3 में पढ़ती है। वह आज भी रोजाना की भांति अपने स्कूल गई थी। आज जब वह स्कूल से वापस लौटी तो उसकी हालत ठीक नहीं थी। बच्ची ने अपनी माता को बताया कि उसके साथ उसके टीचर ने छेड़छाड़ की है। बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए उसको जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है।

इसके बाद वह कोतवाली गये और वहां पर आरोपी शिक्षकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने स्कूल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। बच्ची के पिता ने कहा कि दोनों आरोपी शिक्षक मौहल्ला रामपुरी के निवासी हैं। उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। वहीं कोतवाली में जब पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करके लाई तो वहां पर मौजूद परिजन उनको देखकर आक्रोशित हो गये। वहां पुलिस के सामने ही आरोपियों को पीटने का प्रयास किया गया तथा गाली गलौच हुई। इसी बीच शहर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्रा ने परिजनों को शांत कराया और सख्त कार्यवाही की बात कही।

इस मामले में सीओ सिटी कुलदीप कुमार ने बताया कि आज पुलिस को एक स्कूल में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की शिकायत मिली थी। शिकायत पर तेजी से काम किया गया। बच्ची को अस्पताल भिजवाया गया। जहां मेडिकल रिपोर्ट में बच्ची के साथ बलात्कार की घटना की पुष्टि हुई है। इस मामले में बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के नाम राजकुमार शर्मा (70) और उदयपाल सिंह (67) हैं। इनमें स्कूल संचालक और प्रधानाध्यपक राजकुमार शर्मा ही मुख्य आरोपी है। उदयपाल को घटना की जानकारी थी, लेकिन उसने उसको छिपाया और राजकुमार शर्मा का सहयोग किया। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी शिक्षक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोक्सो एक्ट में कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में स्थित स्कूल प्राइवेट है और नर्सरी से कक्षा पांच तक संचालित किया जा रहा है। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Next Story