undefined

बेटे-बहू पर लूटपाट का लगाया आरोप

बेटे-बहू पर लूटपाट का लगाया आरोप
X

मुजफ्फरनगर। एक वृद्धा ने अपने बेटे व बहू पर घर में घुसकर मारपीट व लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट अदालत के आदेश पर दर्ज हुई है।

नई मंडी कोतवाली के गांव कूकड़ा निवासी वृद्धा चंद्रो पत्नी झिलकसिंह ने कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि मोहल्ला फैय्याजपुरी निवासी उसका बेटा इंद्रेश व पुत्रवधू बबीता शुरूआत से ही गलत संगत में पड़कर उसके साथ दुर्व्यवहार करते थे। इसके चलते उसने उन्हें अपनी चल-अचल संपत्ति से बेदखल कर अपनी संपत्ति की रजिस्टर्ड वसीयत अपने पोत्रों सोनू व राहुल के नाम कर दी थी। इसके चलते बेटा व पुत्रवधू उससे रंजिश रखने लगे हैं। पीड़िता का आरोप है कि गत 23 दिसंबर 2021 को बेटा इंद्रेश व पुत्रवधू बबीता अपने कई साथियों के साथ घर में घुस आए और वृद्धा से मारपीट करते हुए अलमारी का ताला तोड़कर वहां से जरूरी कागजात के साथ ही उसके सोने-चांदी के जेवरात भी लूट लिए। इसके बाद आरोपी धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


घर में घुसकर चोरी करने का आरोप


मुजफ्फरनगर। नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला कल्याणपुरी निवासी मुकेश पुत्र भुल्लन ने कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि मोहल्ले के ही मनोज व देवेंद्र पुत्रगण ज्ञानचंद, बबली पत्नी देवेंद्र, रीना पत्नी मनोज और केला पत्नी ज्ञानचंद उससे पुरानी रंजिश रखते हैं और उसके मकान पर जबरन कब्जा करना चाहते हैं। इसे लेकर आरोपी लगातार उनके साथ झगड़ा-फसाद करते रहते हैं। गत 11 जनवरी 2021 को मुकेश ने अपनी पत्नी सुषमा, बेटी अन्नू और दो बेटों नवीन व निशांत के साथ इस मामले में कार्रवाई को लेकर डीएम ऑफिस पर धरना भी दिया था। इस दौरान घर पर मुकेश के बीमार चाचा मोतीराम ही मौजूद थे। आरोप है कि सभी आरोपी घर में घुस आए और वहां से करीब पांच लाख रूपये कीमत का घर का सभी कीमती सामान चोरी कर ले गए। विरोध करने पर आरोपियों ने घर में मौजूद बीमार मोतीराम को घर से बाहर फेंक दिया और फरार हो गए। पीड़ित के अनुसार, उसने घटना की तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। थक-हारकर उसने कोर्ट की शरण ली, जिसके बाद बुधवार को नई मंडी थाना पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story