Top
undefined

कुतुबपुर में दर्जन भर कौओ की मौत से हड़कम्प

मीरापुर थानाक्षेत्र के गांव कुतुबपुर में अचानक करीब एक दर्जन कौवों की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। अचानक एक दर्जन के करीब कौवों के मरने से ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया।

कुतुबपुर में दर्जन भर कौओ की मौत से हड़कम्प
X

मुजफ्फरनगर। मीरापुर के गांव कुतुबपुर में अचानक से करीब एक दर्जन कौवों की मौत हो जाने से ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया।ग्रामीणों में बर्ड फ्लू को लेकर चिंता बढ़ गई।।ग्रामीणों ने मृत कौवों को गड्ढा खोदकर उसमें दबा दिया।

बर्ड फ्लू के देश के कई हिस्सों में फैलने को लेकर शासन प्रशासन द्वारा प्रदेश में भी बर्ड फ्लू को लेकर अलर्ट किया गया है।लोगों को लगातार मृत पक्षियों से दूर रहने तथा मृत पक्षियों के दिखाई देने की सूचना जिला प्रशासन को देने को कहा गया है।वही बुधवार को मीरापुर थानाक्षेत्र के गांव कुतुबपुर में अचानक करीब एक दर्जन कौवों की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। अचानक एक दर्जन के करीब कौवों के मरने से ग्रामीणों में हड़कम्प मच गया।ग्रामीणों में बर्ड फ्लू को लेकर चिंता बढ़ गई।ग्रामीण सुशील कुमार के अनुसार करीब आधा दर्जन कौवे गांव के प्राथमिक विद्यालय नम्बर 1 के निकट और इतने ही कौवे गांव के तालाब के निकट मृत पाए गए। ग्रामीणों ने मामले की सूचना वनविभाग व पशुपालन विभाग को दी।कुछ ग्रामीणों ने मृत कौवों को एक गड्ढा खुदवाकर उसमें दबवा दिया।

वही मामले पर एसडीएम जानसठ अमृतपाल कौर का कहना है कि उन्हें सूचना मिली है कि कुछ कौवों की मौत हुई है जिस पर टीम मौके पर भेजी गई है जब तक टीम द्वारा जाँच नही की जाती तब तक कुछ भी नही कहा जा सकता कि कौवों की मौत किस कारण से हुई है।

Next Story